Move to Jagran APP

Bihar Elections 2020 : जानिए, मुजफ्फरपुर कांग्रेस में किस बात को लेकर एक बार फिर सतह पर आ गया कलह, किसने अपना लिया विद्रोही तेवर

Bihar Elections 2020 मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा सीट महागठबंधन में किसे मिलेगी यह तय होने से पहले ही उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस नेताओं के विद्रोही तेवर। अपनी ही पार्टी के संभावित उम्मीदवारों पर लगाए कई आरोप। कहा प्रस्तावित नाम कहीं से भी पार्टी के हित में नहीं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 02:33 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 02:51 PM (IST)
Bihar Elections 2020 : जानिए, मुजफ्फरपुर कांग्रेस में किस बात को लेकर एक बार फिर सतह पर आ गया कलह, किसने अपना लिया विद्रोही तेवर
यदि पार्टी समर्पित कार्यकर्ता को टिकट नहीं देती है तो उनको और हताश होना पड़ेगा।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Bihar Elections 2020 : महागठबंधन में नगर विधानसभा क्षेत्र किस दल के हिस्से जाएगा अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन, जिला कांग्रेस में उम्मीदवारी को लेकर विद्रोही तेवर दिखाई पडऩे लगे हैं। रविवार को तिलक मैदान स्थित पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में पार्टी प्रवक्ता वेद प्रकाश समेत आधा दर्जन नेताओं ने संभावित उम्मीदवारों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिला प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी द्वारा नगर विधानसभा क्षेत्र से जिन दो उम्मीदवारों का नाम प्रस्तावित किया गया है, पार्टी हित में नहीं है। 

prime article banner

जदयू के एजेंट के रूप में काम कर रहे

पूर्व विधायक विजेंद्र चौधरी पर कई गंभीर आरोप हैं। निगम को बर्बाद करने में उनकी अहम भूमिका रहीं है। कभी मन से कांग्रेस से नहीं जुड़े रहे हैं। वहीं जितेंद्र मंडल तो पार्टी के प्राथमिक सदस्य तक नहीं हैं। वे जदयू के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने प्रदेश नेतृत्व से पार्टी के किसी समर्पित कार्यकर्ता को नगर विधानसभा से उम्मीदवार बनाने की मांग की है। कहा कि दोनों प्रस्तावित उम्मीदवारों से पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। विरोध को स्वर देने वालों में जिला किसान प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुशील कुमार शाही, पंडित मधुसूदन झा, कुणाल सहाय, विनोद चौधरी आदि शामिल हैं। पार्टी के जिला प्रवक्ता ने कहा कि विधानसभा व लोकसभा चुनाव में जिले में कांग्रेस का एक भी उम्मीदवार नहीं था, इससे कार्यकर्ताओं में पहले से ही हताशा है। यदि पार्टी समर्पित कार्यकर्ता को टिकट नहीं देती है तो उनको और हताश होना पड़ेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.