पटना, राज्य ब्यूरो। फिल्म अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि उन्होंने जीवन भर बिहार की सेवा की और पूरे विश्व में बिहार का नाम रोशन किया और मुझे ही आज कुछ लोग बाहरी बता रहे हैं। उन्होंने बांकीपुर प्रत्याशी लव सिन्हा को दमदार प्रत्याशी बताया और कहा कि ये उर्जावान नौजवान हैं जो प्रदेश के लिए कुछ करना चाहते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार को पटना में कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। कार्यकर्ता सम्मेलन में बांकीपुर प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी मुद्दों पर भी चर्चा की गई। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कोरोना के मुद्दे पर प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं। ताली, थाली और मोमबत्ती जलाना कोरोना का इलाज नहीं है। उन्होंने चुनावी सभा में बिहार की समस्या पर प्रधानमंत्री के नहीं बोलने पर कहा कि जिसे बिहार की जानकारी नहीं वो बिहार की समस्या पर क्या बोल पाएगा। बांकीपुर से कांग्रेस के उम्मीदवार लव सिन्हा ने कहा कि बिहारी बाबू का बेटा बाहरी नहीं हो सकता। आप सब पार्टी के योद्धा हैं। इस बार तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे और राज्य में बदलाव आएगा।

पूर्व विधायक संजीव टोनी ने कहा कि बांकीपुर से महागठबंधन के लिए ये प्रतिष्ठा का विषय है। कांग्रेस नेता बाबा सिद्धिकी ने कहा कि श्रमिकों को वापस लाने पर सरकार का रवैया गैरजिम्मेदाराना था। कार्यक्रम को अखिलेश प्रसाद सिंह, नासिर हुसैन, राव इंद्र सिंह के साथ ही समाजवादी पार्टी के नेता जितेंद्र यादव ने भी संबोधित किया।

शत प्रतिशत वोट के लिए किया जागरूक

इस बार मतदान का प्रतिशत पचास-साठ नहीं बल्कि सौ फीसद होना चाहिए। इस आह्वान के साथ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पटना महानगर द्वारा कुम्हरार क्षेत्र से शुक्रवार को जागरुकता रथ निकाला गया। राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्रीनिवास जी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन त्रिवेदी एवं प्रदेश संगठन मंत्री सुग्रीव कुमार ने ह री झंडी दिखाई। श्रीनिवास ने कहा कि अधिक से अधिक मतदान कर युवा अपनी समस्याओं को दूर करने का सफल प्रयास कर सकते हैं।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस