Move to Jagran APP

Bihar Election 2020: मुजफ्फरपुर की बोचहां विधायक बेबी कुमारी संवाददाता सम्मेलन में फफक कर रो पड़ीं, बदला स्टैंड, अब लोजपा से चुनाव मैदान में उतरेंगी

Bihar Election 2020 एनडीए से टिकट कटने के बाद बोचहां विधायक बेबी कुमारी ने निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा की थी। आज उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन कर लोजपा से चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा की। इस दौरान वैशाली सांसद वीणा देवी भी उनके साथ थीं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 12:37 PM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 07:17 AM (IST)
Bihar Election 2020: मुजफ्फरपुर की बोचहां विधायक बेबी कुमारी संवाददाता सम्मेलन में फफक कर रो पड़ीं, बदला स्टैंड, अब लोजपा से चुनाव मैदान में उतरेंगी
इस दौरान वैशाली की सांसद वीणा देवी भी उनके साथ थीं।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Bihar Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly Elections 2020)में अब हर दिन नया रंग देखने को मिल रहा है। अभी एक बड़ी खबर मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से आ रही है। कल एनडीए (NDA) से टिकट कटने के बाद बोचहां (Bochhan) विधानसभा सीट से विधायक बेबी कुमारी ने निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा की थी। आज उन्होंने एक संवाददाता सम्मेलन कर अपना स्टैंड बदला। फफक-फफक कर राेते हुए उन्होंने अपने साथ हुए छल की जानकारी दी। बताया किस तरह वीआइपी (VIP) ने टिकट को बेचा और उनका अपमान किया। इसके बाद उन्होंने लोजपा (LJP) के सिंबल पर चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा की। इस दौरान वैशाली की सांसद वीणा देवी (Vaishali MP Veena devi) भी उनके साथ थीं।

loksabha election banner

 एनडीए की ओर से गुरुवार को प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी होने के बाद शुक्रवार को बोचहां की वर्तमान विधायक ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कीं। इस दौरान बातचीत शुरू होते ही वह फफक-फफक कर रोने लगीं। इस घटना ने वर्ष 2015 की याद ताजा कर दी। जब लोजपा ने सिंबल देने के बाद उसे वापस ले लिया था। संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्होंने भाजपा द्वारा अपमान किए जाने और सन ऑफ मल्लाह (Son of Mallah) वीआइपी सुप्रीमो के छल के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कहा, वीआइपी ने केवल मेरा ही नहीं, जनता का अपमान किया है। इसका परिणाम 10 नवंबर को देखेने को मिलेगा। इसके बाद उन्होंने लोजपा संसदीय दल की सदस्य वैशाली सांसद वीणा देवी के मार्गदर्शन में चुनाव लड़ने की घोषणा की। इस तरह यह साफ हो गया कि निर्दलीय वाले अपने स्टैंड से अलग हटकर लोजपा के सिंबल से इस बार वह चुनाव मैदान में उतरेंगी। 

सांसद वीणा देवी ने इस मौके पर कहा कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) के निर्देश पर बेबी कुमारी को बोचहां से प्रत्याशी बनाए जाने की घोषणा करती हैं। वह 19 अक्टूबर को अपना नामांकन करेंगी। सांसद ने उन्हें अपनी छोटी बहन बताया। कहा, छोटी और बड़ी बहन मिलकर वहां की जनता की सेवा को गति देंगी। इस मौके पर लोजपा के जिला अध्यक्ष अजय कुमार सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अधिवक्ता सुधीर ओझा, हरे राम मिश्र आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.