पटना, जेएनएन । Bihar Election 2020: प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को प्याज की माला सौंपी है। उन्होंने सोमवार की सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सत्ता पक्ष पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा कि कभी ये लोग दाम बढऩे पर प्याज की माला पहन कर घूमते थे। यही माला अब उनको दे रहे हैं।

बता दें कि प्याज की कीमतों में काफी इजाफा हुआ है। खुदरा बाजार में इसकी कीमत 100 रुपए प्रति केजी तक पहुंच गई है।

तेजस्‍वी ने महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्‍टाचार को लेकर जमकर बोला हमला

प्याज की माला लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि कमर तोड़ महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से आम आदमी त्राहिमाम कर रहा है। काम-धंधा ठप्प है। किसान, मजदूर,नौजवान और व्यापारी वर्ग को खाने के लाले पड़ रहे है। छोटे व्यापारियों को भाजपा-जदयू की सरकार ने मार दिया है। भूखमरी से प्रभावित लोगों की संख्या बढ़ रही है। बढ़ती महंगाई से छोटे व्यापारियों की स्थिति दयनीय हो गई है। जीडीपी गिर रही है और प्रदेश की आर्थिक स्थिति खराब हो रही है।

नौ तारीख तक रखें माला

 इधर, तेजस्‍वी यादव के माला सौंपने और महंगाई को लेकर दिए गए बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ संजय जायसवान ने पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा कि तेजस्वी यादव जी भाग्यशाली हैं कि वो माला लेकर घूम रहे हैं। ये माला वो 9 तारीख तक रखे रहें और 10 तारीख को वह कृप्या कर उस माला को पहन लें । क्योंकि उनकी बेवकूफियों के कारण उनकी पार्टी खत्म हो गई है।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस