गया, एएनआइ। राजद के नेता तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है। उन्‍होंने कहा है कि पिछले चार साल में नीतीश कुमार की सरकार में स्‍थिरता नहीं दिखी। जब स्‍थिरता ही नहीं थी तो विकास कैसे होता। तेजस्‍वी गया की रैली में सीएम नीतीश कुमार के विकास को आड़े हाथों लेते हुए जमकर जुबानी हमला बोला। उन्‍होंने आगे कहा कि कोई भी विकास तब ही होता जब सरकार स्‍थिर रहती। उन्‍होंने रैली से भारतीय जनता पार्टी को भी निशाने पर लेते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा। कहा कि सभी जानते हैं कि बहुमत वाली सरकार के लिए भाजपा ने कैसे सत्‍ता का खेल खेला था। जनता सभी जानती है।

जदयू प्रत्‍याशी पर मामला दर्ज

इधर, बेलागंज में विधानसभा के जदयू प्रत्याशी अभय कुमार सिन्हा के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के खिलाफ बेलागंज थाना में विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी। जोनल दण्डाधिकारी देवेंद्र रजक ने दर्ज प्राथमिकी में उल्लेख किया है कि शिकायत मिली थी कि बेलागंज विधानसभा क्षेत्र जदयू प्रत्याशी अभय कुमार सिन्हा को सरकारी अंगरक्षक मिलने के बावजूद राइफलधारी निजी अंगरक्षक को साथ जनसंपर्क कर रहे हैं।

जांच में सही मिला मामला

निर्वाची पदाधिकारी सह उपविकास आयुक्त गया के आदेशानुसार सहायक निर्वाची पदाधिकारी बेलागंज के निर्देश पर उक्त आरोप की जांच की गयी जो सत्य पाया गया। इसके आलोक में बेलागंज थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अविनाश कुमार बताया कि जोनल पदाधिकारी देवेन्द्र रजक के आवेदन के आलोक में बेलागंज विधानसभा प्रत्याशी अभय कुमार सिन्हा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उन्होंने बताया कि बेलागंज कांड संख्या 233/20 के तहत 171(F),153(AA),505(1)(B) सहित आईपीसी123 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Exclusive Interview: जेपी नड्डा बोले, पहले कैबिनेट में 10 लाख नौकरी देने की तेजस्‍वी की घोषणा शुद्ध तौर पर जुमला

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस