Move to Jagran APP

Bihar Election 2020: मधुबनी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फेंके गए आलू-प्याज, बोले सीएम- खूब फेंको, खूब फेंको, देखें VIDEO

Bihar Election 2020 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हरलाखी विधानसभा में जदयू उम्मीदवार सुधांशु शेखर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। मंच पर आलू-प्याज फेंके जाने के बाद सुरक्षा बलों ने मुख्यमंत्री को चारों ओर से घेरे में ले लिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 08:41 PM (IST)
Bihar Election 2020: मधुबनी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फेंके गए आलू-प्याज, बोले सीएम- खूब फेंको, खूब फेंको, देखें VIDEO
सुरक्षा बल और आम जनता के अपील करते हुए कहा कि इस पर ध्यान मत दीजिए।

मधुबनी, जेएनएन। Bihar Election 2020: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनावी सभा के दौरान एक व्यक्ति ने आगे से आलू-प्याज फेंक दिया। जिसको सुरक्षा बलों ने मंच पर लपक लिया। जिसकी वजह से मुख्यमंत्री बाल-बाल बच गए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हरलाखी विधानसभा के गंगौर गांव स्थित नंद लाल महावीर प्लस टू उच्च विद्यालय के मैदान में जदयू उम्मीदवार सुधांशु शेखर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। मंच पर आलू-प्याज फेंके जाने के बाद सुरक्षा बलों ने मुख्यमंत्री को चारों ओर से घेरे में ले लिया। आलू-प्याज फेंकते देख मुख्यमंत्री ने कहा कि खूब फेंको, खूब फेंको। सुरक्षा बल और आम जनता के अपील करते हुए कहा कि इस पर ध्यान मत दीजिए। सुरक्षा में लगे कर्मी को कहा कि छोड़ दीजिए। दो मिनट छोड़ दीजिए। किसी पर ध्यान मत दीजिए और भाषण जारी रखा। कहा, जो आज नौकरी देने की बात कह रहा है, वे बताएं कि 15 सालों के शासन में कितने लोगों को नौकरी दी गई।

loksabha election banner

जदयू प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद गुप्ता ने कहा विरोधियों ने साजिश के तहत सभा को भंग करने के लिए यह हरकत किया है। बता दें कि मुख्यमंत्री मंगलवार को मधुबनी में विभिन्न जगहों पर एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने हरलाखी के अलावा बेनीपट्टी, बाबूबरही और लौकहा में भी चुनावी सभाओं को संबोधित किया। हरलाखी के अलावा अन्य स्थानों पर सभा शांतिपूर्ण रही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.