पटना, राज्य ब्यूरो ।  Bihar Election 2020: पहले चरण का चुनाव प्रचार थमने के बाद नेताओं के बीच एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर शबाब पर है।  केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा की 20 महीने तेजस्वी यादव अपने दल के एक दर्जन से ज्यादा मंत्रियों के साथ बिहार की सत्ता में रहें। तेजस्वी यादव बताएं क्या वो रोजगार को लेकर कभी सीएम नीतीश कुमार के पास गए। कोई पहल की। उन्होंने मुख्यमंत्री को कभी भी नौकरी और लोगों के रोजगार को लेकर को प्रस्ताव नहीं दिया।

लालू राज पर भी साधा निशाना

गिरिराज ने कहा की तेजस्वी यादव लालू का राजनीतिक विरासत लिया है और आज नेता भी बन गए है, लेकिन लालू के गुनाहों की चर्चा भी नहीं करते हैं। लालू के कार्यकाल में रंगदारी, लूट, अपहरण और जंगलराज  की चर्चा  से क्यों भागते है। लालू राबड़ी को पोस्टर, बैनर और होर्डिंग से क्यों लापता कर दिया।

तेजस्‍वी को दी नसीहत

उन्होंने कहा की तेजस्वी माले के उग्रवाद पर चर्चा नहीं करते हैं। जाले के कांग्रेस के उम्मीदवार पर कुछ नहीं बोलते हैं। तेजस्वी यादव सिर्फ 10 लाख नौकरी देने का जुमला पढ़ रहे हैं। जुमलों से राजनीति नहीं होती है।

कहा कि कोरोना काल में एनडीए की डबल इंजन सरकार और भाजपा कार्यकर्ताओं ने गरीब जनता के लिए क्या नहीं किया। घर घर जाकर राशन, दूध और दवाई पहुंचाने कोई कोर कसर नहीं छोड़ा।

नीतीश कुमार को जेल भेजने को लेकर चिराग पासवान के बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि चिराग पासवान कभी तेजस्वी यादव और कांग्रेस पर क्यों नहीं बोल रहे हैं ?

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस