Move to Jagran APP

Bihar Election 2020: सीटों के ऐलान से पहले चिराग ने नरेंद्र मोदी के साथ साझा की तस्वीर, कही बड़ी बात

चिराग पासवान की ओर से शनिवार को किए गए ट्वीट की चर्चा राजनीतिक गलियारे में खूब हो रही है। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ ट्वीट किया है। चिराग तस्वीर में प्रधानमंत्री के कंधे पर हाथ रखकर बात करते दिख रहे हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 07:58 PM (IST)Updated: Sat, 03 Oct 2020 07:58 PM (IST)
Bihar Election 2020: सीटों के ऐलान से पहले चिराग ने नरेंद्र मोदी के साथ साझा की तस्वीर, कही बड़ी बात
ट्वीटर पर चिराग द्वारा साझा की गई तस्वीर।

पटना, जेएनएन। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान की ओर से शनिवार को किए गए ट्वीट की चर्चा राजनीतिक गलियारे में खूब हो रही है। चिराग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के साथ ट्वीट किया है। चिराग तस्वीर में प्रधानमंत्री के कंधे पर हाथ रखकर बात करते दिख रहे हैं।

loksabha election banner

प्रधानमंत्री के साथ ट्वीट की तस्वीर 

चिराग ने लिखा है,  मुझे गर्व है कि ऐसे प्रधानमंत्री के साथ काम करने का मौका मिला है जिन्हें कुशल नेतृत्व के लिए दुनिया भर में जाना जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में भारत का परचम लहराया है। आज हम गर्व के साथ कहते हैं कि हम भारतीय हैं। 

...ताकि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत कर सकें

चिराग ने आगे लिखा है कि नरेंद्र मोदी से प्रेरणा लेते हुए ही लोजपा ने बिहार के चार लाख लोगों का सुझाव लेकर बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट-2020 तैयार किया है। इससे बिहार और बिहारी को पहले स्थान पर लाया जाना संभव होगा। मुझे विश्वास है कि आप बिहारी को फर्स्ट बनाने के लिए और बिहार की अस्मिता वापस लौटाने के लिए मुझे अपना आशीर्वाद देंगे, ताकि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत कर सकें। चिराग की ट्वीट की चर्चा की वजह यह है कि यह तब आया जब कुछ देर बाद लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक होने वाली थी। हालांकि वह बैठक स्थगित हो गई। 

एनडीए में एलजेपी का मसला बरकरार

बिहार विधानसभा चुनाव में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के बीच लोक जनशक्ति पार्टी का मसला अभी उलझा रहेगा। एनडीए में रहने से लेकर सीट बंटवारे तक तमाम मुद्दों पर शाम खत्म होने वाला संस्पेंस बैठक न होने के कारण अभी बना रहेगा। केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ने से एलजेपी संसदीय बोर्ड की दिल्ली में होने वाली बैठक टल गई है। लोजपा के प्रवक्ता केसी बाजपेयी ने बताया कि अब यह बैठक रविवार को होगी। 

Bihar Elections 2020 : बीजेपी-जेडीयू में सीट बंटवारे का ऐलान आज, LJP छोड़ सकती है NDA – Watch video


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.