पटना, राज्य ब्यूरो। लोजपा प्रमुख चिराग पासवान द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पैसे बटोरने के लगाए गए आरोप पर जदयू ने पलटवार किया है। चिराग को जवाब देने के लिए जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी और मंत्री संजय झा सामने आए। संजय ने चिराग पासवान को जमूरा बताया और कहा कि उनका अपना कुछ नहीं है। वह किसी और की धुन पर नाच रहे हैं।

मदारी कौन है, यह बताने की जरूरत नहीं है। संजय ने कहा कि जिस तरह उनकी पहली फिल्म फ्लॉप हो गई थी, उसी तरह राजनीति भी फ्लॉप हो जाएगी। संजय झा ने कहा कि इतना घटिया और स्तरहीन बयान दिया जा रहा है। कौन दे रहा है। नीतीश कुमार का बिहार में 15 साल का काम दिख रहा है। वह जेपी आंदोलन से राजनीति में हैं। पटना में दो धुर जमीन भी नहीं है।

नीतीश कुमार ने नया बिहार बनाया है। जब इतिहास लिखा जाएगा तो उनका उल्लेख होगा। संजय ने कहा कि चिराग ने कंगना के साथ अभिनय किया। अब देखें कि कंगना कहां पहुंच गईं और चिराग कहां ठहर गए। इसी तरह सुशांत सिंह राजपूत ने बिना किसी पृष्ठभूमि के उसी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई। संजय ने कहा कि चिराग ने जिस फिल्म में काम किया था, उसमें किस बिजनेसमैन का पैसा लगा था। जब जांच होगी तो पता चल जाएगा।

जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि जो लोग बिहार में 100 घंटे भी रहे नहीं हैं, वह भी नीतीश कुमार पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। अशोक ने कहा कि चिराग को राजनीति और सामाजिक सद्भाव की जानकारी नहीं है। बिहार के विकास के लिए नीतीश कुमार ने क्या किया, यह सभी जानते हैं। नीतीश कुमार ही ऐसे नेता हैं, जिसमें शराबबंदी के लिए दृढ़ इच्छाशक्ति दिखाई।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस