पटना, जेएनएन। बिहार विधानसभा चुनाव में बयानबाजी तेज हो गई है। जेडीयू और एलजेपी के बीच जारी विवाद में शुक्रवार को फिर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष ने मोदी प्रेम प्रदर्शित किया है। चिराग पासवान ने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी का हनुमान हूं। मीडिया से बात करते हुए एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मुझे मोदी की तस्वीर कहीं नहीं लगानी, वो मेरे दिल में बसते हैं। मैं उनका हनुमान हूं, मेरा सीना चीर कर देख लें। मोदी के साथ था, हूं और रहूंगा।

नीतीश को पीएम की तस्वीर इस्तेमाल करने की जरूरत

चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार परेशान थे कि कहीं मैं प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल न कर लूं। उन्होंने पूछा कि बताएं हमारे किस प्रत्याशी ने पीएम की तस्वीर का प्रयोग किया। एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि तस्वीर लगाने की जरूरत मुझे नहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को है, क्योंकि वे हमेशा नरेंद्र मोदी का अपमान और विरोध करते रहे हैं। 

अकेले चुनाव लड़ने से उनको होगा नुकसान

चिराग ने कहा कि एलजेपी 20 साल पुरानी पार्टी है, ऐसे में क्यों मेरी पार्टी की अपनी सोच और राय नहीं हो सकती? उन्होंने कहा कि सीएम इस बात को लेकर परेशान हैं कि एलजेपी के अकेले चुनाव लड़ने से उनको इसबार विधानसभा चुनाव में नुकसान होने वाला है। 

लोजपा नहीं बनने देना चाहती सरकारः सुशील मोदी

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लोक जनशक्ति पार्टी के उस दावे को झूठा बताया है जिसमें कहा गया है कि लोजपा नेता और अमित शाह के बीच चुनाव को लेकर बात हुई है। उन्होंने कहा कि लोजपा का सीटों को लेकर विवाद था। भाजपा जितनी सीटें दे रही थी लोजपा उससे कहीं अधिक सीटें मांग रही थी। जिस वजह से वार्ता टूटी और लोक जनशक्ति पार्टी खुद निर्णय लेकर गठबंधन से अलग हो गई। उन्होंने कहा जो पार्टी बिहार में एक सीट भी नहीं जीत सकती वह आज सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस