पटना, जेएनएन। भाजपा के हमलावर रुख के बाद अब लोजपा प्रमुख चिराग पासवान बैकफुट पर आ गए हैं। रविवार को चिराग ने कई ट्वीट किए। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धर्म संकट में न रहेंं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संतुष्ट करने के लिए मेरे खिलाफ कुछ भी बोलना पड़े तो निसंकोच बोलें।

नीतीश कुमार के दबाव में आने की जरूरत नहीं

चिराग ने कहा है कि नीतीश कुमार के दबाव में आने की जरूरत नहीं है। प्रधानमंत्री अपना गठबंधन धर्म निभाएं, मेरे पापा के लिए उन्होंने जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता। मेरे और प्रधानमंत्री जी के रिश्ते कैसे हैं, मुझे यह प्रदर्शित करने की जरूरत नहीं है। 

मेरे और पीएम के बीच दूरी दिखाने में लगा रखा है प्रचार में जोर

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए चिराग ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच दूरी दिखाने में लगा रखा है। बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट जदयू के गले की फांस

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार को भाजपा के साथियों को धन्यवाद देना चाहिए कि वे मुख्यमंत्री के खिलाफ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और हर दिन नीतीश कुमार को प्रमाणपत्र देते हैं कि वे चिराग के साथ नहीं है। बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की सोच जदयू के नेताओं की गले की फांस बन चुकी है।

इसबार तीन चरणों में चुनाव

कोरोना वायरस की वजह से इसबार बिहार विधानसभा चुनाव तीन चरणों में होगा। कुल 243 सीटों के लिए पहले फेज में वोट 28 अक्टूबर को डाले जाएंगे। इसके बाद दूसरे चरण में तीन नवंबर तो तीसरे में सात नवंबर को मतदान होगा। चुनाव का परिणाम 10 नवंबर को घोषित कर दिया जाएगा।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस