Move to Jagran APP

हॉलीवुड BUZZ

लॉस एंजलिस: 'थिंकिंग आउट लाउडर' के प्रसिद्घ गायक एड शीरिन का कहना है कि वह म्यूजि़क से कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं। एक वेबसाइट के अनुसार 24 वर्षीय एड फिलहाल अपने वल्र्ड टूर में व्यस्त हैंंै। टूर के बाद वे इंग्लैंड स्थित अपने छ: कमरे वाले मकान में कुछ समय के लिए ठहरेंगे। एड ने कहा, 'मैं कुछ दिनों तक अपने गृह नगर में ही रह कर काम करूंगा और फिल्में देखूँगा। एड के घर की अनुमानित $कीमत $करीब 10 लाख पाउंड है।

By Babita kashyapEdited By: Published: Fri, 04 Sep 2015 03:29 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2015 03:40 PM (IST)
हॉलीवुड BUZZ

Ed Sheeran : taking break from music?

loksabha election banner

लॉस एंजलिस: 'थिंकिंग आउट लाउडर' के प्रसिद्घ गायक एड शीरिन का कहना है कि वह म्यूजि़क से कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं। एक वेबसाइट के अनुसार 24 वर्षीय एड फिलहाल अपने वल्र्ड टूर में व्यस्त हैंं। टूर के बाद वे इंग्लैंड स्थित अपने छ: कमरे वाले मकान में कुछ समय के लिए ठहरेंगे। एड ने कहा, 'मैं कुछ दिनों तक अपने गृह नगर में ही रह कर काम करूंगा और फिल्में देखूँगा। एड के घर की अनुमानित कीमत करीब 10 लाख पाउंड है।

Khloe Kardashian : lands talk show

लॉस एंजलिस: मशहूर रिअलिटी टीवी स्टार क्लो कर्दाशियां जल्द ही अपना एक नया टॉक शो 'कॉकटेल्स विद क्लो' केबल नेटवर्क FYI पर वर्ष के अंत तक शुरू करने जा रही हैं। एक वेबसाइट के अनुसार, कर्दाशियां ख़्ाुद ही शो को होस्ट और प्रोड्यूस करेंगी। उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर शो के प्रसारण की सूचना देने के साथ ही उसके कॉन्सेप्ट के बारे में भी विस्तार से बताया। उनके इस टॉक शो में

अलग-अलग सलेब्रिटी गेस्ट्स करदाशियां के साथ डिनर पार्टी का लुत्फ लेते हुए या उनके किचन में खाना बनाते हुए तथा गप्पे मारते हुए नज़र आएंगे। करदाशियां उन्हें विभिन्न गेम्स भी खिलाएंगी।

Taylor Swift : launching fashion line

लंदन: मशहूर गायिका टेलर स्विफ्ट नवंबर में चीन में अपनी फैशन लाइन शुरू करने जा रही है। 25 वर्षीया गायिका टेलर ब्रैंडेड टॉप्स, स्वेटशटर््स और ड्रेसेज़ का कलेक्शन रिलीज़ करेंगी, जिसमें वर्ष 1989 का लुक दर्शाया जाएगा। एक वेबसाइट के अनुसार, ये सभी चीज़ें ऑनलाइन चीनी रिटेलर स्टोर JD.com पर उपलब्ध होंगी। स्विफ्ट का जन्म 1989 में हुआ था। टेलर के फैशन लाइन कलेक्शन में साल 1989 को इस लिए महत्व दिया गया है क्योंकि चीन के इतिहास में इस वर्ष टिनानमेन स्क्वायर नरसंहार हुआ था जिसमें सैकड़ों छात्र जनतंत्र समथर््िात विरोध प्रदर्शन में मारे गए थे।

Ellie : Goulding's new album to release by this year's end

लंदन: मशहूर गायिका एली गोल्डिंग का तीसरा स्टूडियो एल्बम इस साल के अंत तक निश्चित रूप से रिलीज़ कर दिया जाएगा। एक वेबसाइट के अनुसार 28 वर्षीया गायिका एक बार फिर से जिम एलियॉट एवं मैक्स मार्टिन के साथ वर्ष 2012 में रिकॅार्ड किए गए एलबम 'हेलसियन' में काम करने जा रही हैं। गोल्ंिडग ने कहा, 'मुझे नही पता कि क्यों मुझे अपनेनए एलबम के लिए यह शब्द सही लग रहा है। लेकिन निश्चित रूप से यह बड़ा है। यह मेरा अब तक का सबसे बेहतरीन और मशहूर एलबम होगा। गोल्डिंग आजकल फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के अपने प्रसिद्घ गाना 'लव मी लाइक यू डू' की कामयाबी का जश्न मना रही हैं।

Courtesy: www.post.jagran.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.