Move to Jagran APP

हॉलीवुड buzz

लॉस एंजेलिस: जस्टिन बीबर को हाल ही में स्टैपल्स सेंटर में हुए बास्केटबॉल गेम के दौरान मॉडल ऐश्ले मूरे के साथ नज़दीकियां बढ़ाते हुए देखा गया। सूत्रों के अनुसार दोनों अपने दोस्तों के साथ वीआइपी बॉक्स में बेठकर मैच का आनंद ले रहे थे।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 05 May 2015 11:59 AM (IST)Updated: Tue, 05 May 2015 12:06 PM (IST)
हॉलीवुड buzz

Justin Bieber spotted kissing Ashley Moore

loksabha election banner

लॉस एंजेलिस: जस्टिन बीबर को हाल ही में स्टैपल्स सेंटर में हुए बास्केटबॉल गेम के दौरान मॉडल ऐश्ले मूरे के साथ नज़दीकियां बढ़ाते हुए देखा गया। सूत्रों के अनुसार दोनों अपने दोस्तों के साथ वीआइपी बॉक्स में बेठकर मैच का आनंद ले रहे थे।

बीबर, जो हाल ही में 21 वर्ष की हुई है, को मूरे की गोद में आराम फरमाते हुए देखा गया। बीबर ने मूरे को गले लगाते हुए उसके माथे को चूमा। दोनों की मुलाकात लिल ट्विस्ट ने करवाई थी।

I am scared of mouse: Taylor Lautner

लॉस एंजेलिस: ट्यूलाइट टेलर लॉन्टर स्टार भले ही एक एक्शन हीरो हो लेकिन उन्हें चूहे से डर लगता है। एक मैग्$जीन रिपोर्ट के अनुसार, 23 वर्षीय अभिनेता इस समय अपनी फिल्म सैंटा फे की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें बहुत सारे चूहे हैं। उन्होंने कहा, 'मैं आजकल सैंटा फे की शूटिंग कर रहा हूं और उसमें मेरे घर के आसपास काफी चूहे हैं। रात को मैं जब सोने जाता हूं तो मुझे यह खय़ाल डराता है कि कहीं कोई चूहा तो मेरे साथ नहीं सो रहा है।'लेकिन लॉन्टर अपनी नई फिल्म 'ट्रैकर्स' में एक्शन हीरो की भूमिका निभाते न$जर आए उन्होंने कहा, मैनें इस फिल्म मेें बहुत $खतरनाक स्टंट किया है। मुझे असली $िजंदगी में भी $खतरों से खेलना पसंद है।

I drank loads of water to lose weight: Khloe Kardashian

लॉस एंजेलिस: रिअलिटी टीवी स्टार क्लोए करडाशियां ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि वह रोज़ पांच लीटर पानी पीतीं हैं।

एक मैग्ज़ीन के अनुसार, 30 वर्षीय करडाशियां का वज़न उस समय घटा जब उन्होंने अपनी पुरानी डाइट एवं व्यायाम को पुन: अपनाया। उन्होंने कहा, 'मुझे खुद को प्रतिदिन पांच लीटर पानी पीने के लिए अभ्यास करना पड़ा। मैं हर रोज़ व्यायाम करती हूं।Ó करडाशियां ने कहा, 'मैं ह$फ्ते में पांच दिन ट्रेनर के पास जाती हूँ और सप्ताहंात में ह्रदय संबंधित व्यायाम कर

लेती हूं।Ó

Louis Tomlinson splits from girlfriend

लंदन: वन डायरेक्शन बैंड के स्टार लूइस टॉमलिंसन ने अपनी गर्लफ्रेंड इलेनॉर काल्डर से रिश्ता तोड़ लिया है। सूत्रों ने कहा कि यह जोड़ी दो सप्ताह पहले ही अलग हो गई थी। एक रिर्पोट के अनुसार, उन्होंने यह घोषणा इस लिए नहीं कि क्योंकि वह एकांत में रहना चाहते थे। 23 वर्षीय गायक के एक मित्र ने कहा कि टॉमलिन्सन बहुत दुखी हैं, उन दोनों ने रिश्ता बचाने की का$फी कोशिश की लेकिन असफल रहे। काल्डर मैनचेस्टर, इंग्लैंड में रहती है जहाँ वह यूनिवर्सिटी ऑफ मैनचेस्टर में पढ़ती हैं। टॉमलिन्सन अपने बैंड के साथ पूरी दुनिया में परफॉर्म करते रहते हैंै। ये ज़ोड़ी 2011 से ही डेटिंग कर रही थी।

Courtesy: www.post.jagran.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.