Move to Jagran APP

हॉलीवुड BUZZ

'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' की अभिनेत्री डैकोटा जॉन्सन ने कथित तौर पर अपने प्रेमी मैथ्यू हिट से ब्रेक-अप कर लिया है। एक मैगज़ीन के अनुसार दोनों पिछले एक साल से डेटिंग कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार दोनों ने एक छुट्टी के दौरान अलग होने का $फैसला किया। डैकोटा की

By Babita kashyapEdited By: Published: Sat, 04 Apr 2015 03:21 PM (IST)Updated: Sat, 04 Apr 2015 03:34 PM (IST)
हॉलीवुड BUZZ

Dakota Johnson and Matthew Hitt split?

loksabha election banner

लॉस एंजेलिस: 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' की अभिनेत्री डैकोटा जॉन्सन ने कथित तौर पर अपने प्रेमी मैथ्यू हिट से ब्रेक-अप कर लिया है। एक मैगज़ीन के अनुसार दोनों पिछले एक साल से डेटिंग कर रहे थे। सूत्रों के अनुसार दोनों ने एक छुट्टी के दौरान अलग होने का $फैसला किया। डैकोटा की $िजंदगी में अत्यधिक उन्माद था जिसका हिस्सा मैथ्यू नहीं बनना चाहते थे। हालांकि, न ही जॉन्सन और न ही मैथ्यू ने, जो कि बैंड ड्रोनर्स का हिस्सा भी है, अपने अलगाव की पुष्टिï की है। आ$िखरी बार दोनों को दिसंबर 2014 में न्यूयार्क के सोहो डिस्ट्रिक में घूमते देखा गया था। 25 वर्षीय जॉन्सन अपनी हिट फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' से पूरे विश्व में प्रसिद्धि प्राप्त हुई।

Niall Horan has new girlfriend?

लंदन: वन डाइरेक्शन बैंड के स्टार निआल होरेन को मेलबर्न में वीकेंड के दौरान एक डस्की स्त्री के साथ देखा गया, जिसके बाद उनकी डेटिंग की अफवाह ने ज़ोर पकड़ लिया। बैंड के ट्विटर एवं इंस्टाग्राम के प्रशंसकों के अनुसार, 21 वर्षीय मेलिसा ऐने नामक खूूबसूरत युवती से करीबियां बढ़ाते न$जर आए। आजकल आइरिश गायक अपने बैंड के सदस्यों, हैरी स्टाइल्स, लिआम पेने, लुइस टॉमलिंसन और $जैइन मलिक के साथ ऑस्ट्रेलिया में अपने 'ऑन द रोड अगेन' टूर का आनंद उठा रहे हैं।

Eddie Redmayne 'happy' being married.

लॉस एंजेलिस: 'थ्योरी ऑफ एवरीथिंग' के अभिनेता एडी रेडमेने अपनी पत्नी हैन्ना बैगशेव के साथ वैवाहिक संबंध में बंधकर इतने $खुश हैं कि वह अपने अविवाहित जीवन को बिलकुल भी याद नहीं करते। 33 वर्षीय रेडमेने ने अपनी प्रेमिका बैगशेव से विगत दिसंबर में शादी की। ब्रिटिश अभिनेता रेडमेने ने इसी महीने में आयोजित ऑस्कर समारोह के बाद अपनी पत्नी को एक ट्रॉपिकल द्वीप पर ले जाने का निश्चय किया हैं। उन्होंने कहा कि वह हैन्ना के साथ समुद्र किनारे किसी बीच पर समय व्यतीत करना चाहतें है। विवाह के बाद गोल्डन ग्लोब समारोह की वजह से इस दंपति को अपने हनीमून से जल्दी वापस आना पड़ा था।

Lady Gaga gets engaged.

लॉस एंजेलिस: पॉप गायिका लेडी गागा ने 'शिकागो फायर' के अभिनेता टेलर किन्ने के साथ सगाई कर ली है। एक मैग$जीन के अनुसार 33 वर्षीय किन्ने ने वैलेंटाइंस डे के दिन गागा को प्रपोज़ किया था।

28 वर्षीय गागा नेे स्वयं अपनी सगाई की पुष्टिï की है। उन्होंने इंस्टाग्राम में अपनी हार्ट शेप्ड हीरे की अंगूठी की तस्वीर शेयर की है। गागा और उनके मंगेतर पहली बार 2011 में गायिका के 'यू एंड आई' म्यू$िजक विडियो की शूटिंग के दौरान, नेब्रेस्का में मिले थे। 2012 में दोनों के रिश्तों में कुछ उतार चढ़ाव के बाद दोनो का रिश्ता अब और भी मज़बूत हो गया है। हाल में एक इंटरव्यू में गागा नेे स्वीकार किया कि यदि किन्ने उनके सामने विवाह का प्रस्ताव रखेंगें तो वह उन्हीं से शादी करेगीं।

Courtesy: www.post.jagran.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.