Move to Jagran APP

हॉलीवुड buzz

लॉस एंजेलिस: गायिका कैटी पेरी के जॉन मेयर से दोबारा रिश्ता जोडऩे के निर्णय से उनके दोस्त आश्चर्यचकित हैं। सूत्रों के अनुसार, दोनों ने अपने रिश्ते को बर$करार रखने का निश्चय किया है। सूत्रों ने कहा कि दोनों का मुखर एवं स्वतंत्र स्वभाव ही एक-दूसरे के करीब लाता है पर

By Babita kashyapEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2015 12:51 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2015 12:55 PM (IST)
हॉलीवुड buzz

Reunion with Mayer shocks Perry's friends

loksabha election banner

लॉस एंजेलिस: गायिका कैटी पेरी के जॉन मेयर से दोबारा रिश्ता जोडऩे के निर्णय से उनके दोस्त आश्चर्यचकित हैं। सूत्रों के अनुसार, दोनों ने अपने रिश्ते को बर$करार रखने का निश्चय किया है। सूत्रों ने कहा कि दोनों का मुखर एवं स्वतंत्र स्वभाव ही एक-दूसरे के करीब लाता है पर यही इनके बीच तनाव का कारण भी बन जाता हैं। सूत्रों ने आगे कहा कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे से प्रेम करते हैं तथा रिश्ता फिर से जुडऩे से का$फी $खुुश दिख रहे हैं।

कैटी पेरी और जॉन मेयर ने पिछले वर्ष फरवरी में आधिकारिक रूप से अपने रिश्ते को तोड़ लिया था। लेकिन हाल ही में दोनों को साथ-साथ घूमते हुए देखे जाने के कारण उनके पुन: साथ होने की $खबरेें आ रही हैं।

My son is the most fulfilling gift: Taraji Henson

लॉस एंजेलिस: 'एंपायर' फिल्म की अभिनेत्री ताराजी पी हेंसन का कहना है कि उनका 20 वर्षीय बेटा उनकी $िजंदगी का सबसे बहुमूल्य गिफ्ट है और उन्हें अपने बेटे की परवारिश पर गर्व है। एक मैग$जीन के अनुसार, 44 वर्षीय ताराजी के लिए उनका परिवार ही सब कुछ है। अभिनेत्री से जब उनके पिछले उपहार के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, 'मेरे लिए सबसे बेहतरीन गिफ्ट मेरा 20 वर्षीय बेटा मार्सेल है। वह स्कूल में पढ़ रहा है साथ ही जॉब भी कर रहा है। मैनें उसे अच्छी परवरिश दी है।'

Jennifer Lawrence, Chris Martin faked breakup?

लॉस एंजेलिस: ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस एवं कोल्डप्ले बैंड के प्रमुख गायक क्रिस मार्टिन अपने ब्रेकअप का दिखावा कर रहे हैं। 'द हंगर गेम्स' की अभिनेत्री एवं गायक क्रिस मार्टिन को हाल ही में स्टूडियो सिटी में डिनर डेट करते हुए देखा गया था। माना जा रहा है कि दोनों का कभी ब्रेकअप हुआ ही नहीं था। दोनों के रिश्ते के $खत्म होने की $खबर अक्टूबर में आई थी, जबकि सूत्रों के अनुसार, वे हमेशा ही साथ थे। अभिनेत्री के एक करीबी के अनुसार दोनों ही अपने रिश्ते को और सामाजिक तौर पर इतनी जल्दी स्वीकार नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने लोगों से कहा कि उनका ब्रेकअप हो गया है, जबकि दोनों अपने रिश्ते को प्रगाढ़ बना रहे हैं।

DiCaprio, Rihanna's flirty moment?

लॉस एंजेलिस: अभिनेता लियोनार्डो डि कैप्रियो एवं रिहाना को हाल ही में एक पार्टी के दौरान एक-दूसरे के साथ फ्लर्टिंग करते हुए देखा गया। प्लेबॉय मैनसन में आयोजित डिजाइनर निक्की एरविन के 30वें जन्मदिन समारोह में दोनों मौजूदथे। हालंाकि दो विरोधाभाषी बातें सामने आ रही हैं। एक का कहना है कि निक्की तथा रिहाना बातचीत में मशगूल थे, जबकि दूसरे का कहना है कि वे दोनों नजदीकियां बढ़ा रहे थे। एक सूत्र ने कहा, 'दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं। वहां कुछ लोग डांस कर रहे थे, जिसमें टॉम हार्डी, नाओमी कैंपबेल तथा अन्य लोग भी शामिल थे वे एक-दूसरे के साथ $खुशगवार पल गु$जार रहे थे। लेकिन इसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं था।' जबकि दूसरे सूत्र का कहना है कि वे दोनों किस कर रहे थे। पार्टी में पेरिस हिल्टन, हिलेरी डफ, पामेला एंडरसन और टूबे मैग्वायर भी शामिल थे।

ष्टशह्वह्म्ह्लद्गह्य4: 222.श्चशह्यह्ल.द्भड्डद्दह्म्ड्डठ्ठ.ष्शद्व


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.