Move to Jagran APP

हॉलीवुड buzz

लॉस एंजेलिस। पॉप गायक लैंस बास लॉस एंजेलिस मे अपने पार्टनर माइकल टर्चिन के साथ परिणय -सूत्र में बंध गए हैं। 35-वर्षीय गायक एन सिंक ने बताया कि शादी समारोह पार्क प्लाजा होटल में आयोजित किया गया था। मेहमानों की सूची में जोइ फैटवन, बैकस्ट्रीट ब्वॉयज के गायक जे मैकलीन,

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 03 Feb 2015 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 03 Feb 2015 01:02 PM (IST)
हॉलीवुड buzz

Lance Bass

loksabha election banner

marries fiance Michael Turchin

लॉस एंजेलिस। पॉप गायक लैंस बास लॉस एंजेलिस मे अपने पार्टनर माइकल टर्चिन के साथ परिणय -सूत्र में बंध गए हैं। 35-वर्षीय गायक एन सिंक ने बताया कि शादी समारोह पार्क प्लाजा होटल में आयोजित किया गया था। मेहमानों की सूची में जोइ फैटवन, बैकस्ट्रीट ब्वॉयज के गायक जे मैकलीन, इमैन्युअल क्रिकी, ली$जा वैंडरपंप, शेर्ल बर्क, कर्मेन एलेक्ट्रा और क्रिस जेनर शामिल थे।

बास प्त (हैश)लैंसलव्समाइकल का प्रयोग करते हुए सोशल मीडिया पर पल-पल की $$खबर दे रहे थे। बास ने कहा, च्च्क्या यह वास्तविक जीवन है? इस दिन का विश्वास नही हो रहा है कि यह मशहूर व्यक्ति मेरा पति होने जा रहा हैज्ज्। फिर उन्होंने दूसरे दिन लिखा, च्च्आज के दिन मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर रहा हूं। वह मुझको हमेशा $खुश रखेगा।

Kim, Kanye spend

USD 10,000 a month

on daughter's styling?

लंदन। रिअलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां और उनके रैपर पति कान्ये अपनी बेटी नॉर्थ के शृंगार पर 10,000 अमरीकी डॉलर प्रति माह $खर्च करते हैं। एक वेबसाइट के अनुसार, दंपती की 17 वर्षीय बेटी के पास एक स्टाइलिंग टीम है जिसमें एक हेयर ड्रेसर और एक द$र्जी भी शामिल हैं। यह टीम उनके कपड़े एवं बालों की अच्छे तरी$के से देखभाल करती है। सूत्रों ने कहा, 'नॉर्थ का द$र्र्जी उनके लिए आकर्षक कपड़े तैयार करता है, जिससे कि वह किम जैसी दिखे। द$र्जी उनके जैकेट पर उनके नाम को स्वरॉस्की क्रिस्टल्स में नक्काशी भी करते हैं। यहां तक कि उनके हर जूते में च्एनडब्ल्यूज् अंकित रहता है।'

दंपति ने अपनी बेटी के लिए घर मे इटैलियन मार्बल फ्लोर से सुसज्जित 2,000 वर्गफुट का वॉर्डरोब तथा एक ब्यूटी पार्लर की व्यवस्था भी की है।

Dianna Agron splits from Thomas Cocquerel

लॉस एंजेलिस। टीवी सीरी$ज च्गेलेज् की अभिनेत्री डियाना एगरॉन ने नौ महीनों तक डेटिंग करने के बाद अभिनेता प्रेमी थॉमस कोक्वेरेल से संबंध तोड़ लिए हैं। उन्होंने शायद थॉमस के साथ संबंध समाप्त कर लिए हैं। एक अमरीकी पत्रिका के मुताबिक 28 वर्षीय अभिनेत्री ने इस वर्ष मार्च में 25 वर्षीय अभिनेता के साथ डेटिंग शुरू की थी। एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों के संबंधों में कड़वाहट आ गई थी। दोनों अप्रैल माह में आयोजित कोचेला म्यू$िजक फेस्टिवल के दौरान कैलिफोर्निया मे साथ-साथ देखे गए थे। अभिनेत्री डियाना सिडनी में जन्मे अभिनेता तथा उनके परिवार से मिलने ऑस्ट्रेलिया भी गई थीं। दोनों ने अधिकारिक रूप से अभी पुष्टि नहीं की है कि वे लोग डेटिंग कर रहे थे या उनके संबंधों में दरार आ गई है। इससे पहले डियानाच्मैजिक माइकज् के अभिनेता एलेक्स पेटिफर, 'नाऊ यू सी मी' के अभिनेता देव फ्रैंको और 29 वर्षीय सेबेश्टियन स्टैन के साथ डेटिंग कर चुकी हैं।

I am not dating anyone

Selena Gomez

लॉस एंजेलिस: गायिका एवं अभिनेत्री सेलेना गोम्$ज ने स्पष्टï किया है कि वह $िफलहाल किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रही हैं। एक वेबसाइट के अनुसार, 'हार्ट वॉन्ट्स व्हाट इट वॉन्ट्स' जैसे हिट म्यू$िजक एलबम देने वाली गोम्$ज जो बॉयफ्रेड जस्टिन बीबर से अलग हुई, ने कहा कि वह डेटिंग एप्लिकेशन का प्रयोग करना भी नहीं जानती हैं। पूछने पर कि वह वर्तमान में किसी के साथ डेटिंग कर रही है या फिर डेटिंग एप्लिकेशन का इस्तेमाल करने में उत्सुक हैं, सेलेना गोम्$ज ने कहा, 'नहीं मैं डेटिंग नहीं कर रही हूं। मुझे यह पता भी नहीं है कि डेटिंग एप्लिकेशन कैसे काम करता है।' 22 वर्षीय सेलेना ने यह भी कहा कि वह अभी भी पूर्व प्रेमी का सम्मान करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.