Move to Jagran APP

बॉलीवुड BUZZ

मुंबई। फिल्म 'तमाशाÓ की वजह से रणबीर-दीपिका का पास्ट एक बार फिर सामने आ गया है। एक इवेंट में दोनों ने यह स्वीकार कर सभी को चौंका दिया कि उन्हें अब भी एक-दूसरे से प्यार है। दीपिका फिल्म 'तमाशा' के लिए आयोजित 'केमेस्ट्री मीटर' नामक इवेंट में बोल रही थीं।

By Babita kashyapEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2016 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2016 04:10 PM (IST)
बॉलीवुड BUZZ

दीपिका ने दी सफाई

loksabha election banner

मुंबई। फिल्म 'तमाशाÓ की वजह से रणबीर-दीपिका का पास्ट एक बार फिर सामने आ गया है। एक इवेंट में दोनों ने यह स्वीकार कर सभी को चौंका दिया कि उन्हें अब भी एक-दूसरे से प्यार है। दीपिका फिल्म 'तमाशाÓ के लिए आयोजित 'केमेस्ट्री मीटरÓ नामक इवेंट में बोल रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा, 'मेरे ख़्ायाल से आप प्यार को परिभाषित नहीं कर सकते हैं...। जब उन्होंने कहा कि वो मुझसे प्यार करते हैं तो मैंने कहा कि मैं भी उनसे प्यार करती हूं, पर इसे $गलत तरी$के से लिया गया और उससे भी $गलत तरी$के से कहा गया। प्यार सि$र्फ एक एहसास नहीं है। यह एक बहुत ही 'लेयर्ड इमोशन, लेयर्ड फीलिंगÓ है। यह ऐसी चीज़ है, जो समय के साथ विकसित होती है।Ó

रणबीर-इम्तियाज़ हैं दोस्त

मुंबई। आज की तारीख़्ा में फिल्म निर्देशक इम्तियाज़ अली का नाम नामचीन निर्देशकों में शामिल हैं। मगर रणबीर कपूर के लिए इम्तियाज़ अली के मायने कुछ अलग हैं। उन्होंने बताया कि उनके लिए इम्तियाज़ एक सच्चे दोस्त हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म 'रॉकस्टारÓ में साथ काम किया था। रणबीर 'सांवरियाÓ , 'बचना ऐ हसीनोंÓ और 'बर्फीÓ जैसी फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। निजी जीवन में कितने रोमैंटिक हैं रणबीर, इस सवाल के जवाब में उनके दोस्त निर्देशक इम्तियाज़ ने बताया, 'वह निजी जीवन में बेहद रोमैंटिक है।Ó इसके बाद रणबीर ने भी जवाब दिया, 'हां! $गालिब के बाद मैं ही हूं। मैं उनके स्टैंडर्ड को मैच करता हूं और प्यार को लेकर उनकी सोच को भी।Ó

सलमान ने ढाया गजब

नई दिल्ली। सलमान ख़्ाान को यूं ही बॉलीवुड का दबंग नहीं कहा जाता। इस साल बॉक्स ऑफिस पर उनका ही दबदबा देखने को मिला। उन्होंने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम $कायम कर लिया है, जिसे अब तक कोई हासिल नहीं कर पाया। आपको बता दें कि सलमान एक साल में बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये की कमाई करने वाले पहले बॉलीवुड ऐक्टर बन गए हैं और इसका सारा श्रेय इस साल रिलीज़ हुई उनकी दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'बजरंगी भाईजानÓ और 'प्रेम रतन धन पायोÓ को जाता है। 'बजरंगी भाईजानÓ ने जहां 320.24 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, 'वहीं प्रेम रतन धन पायोÓ का तो अब भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा बर$करार है। वैसे इस फिल्म ने अब तक 193.22 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर लिया है। इस तरह यह आंकड़ा कुल मिलाकर 513.46 करोड़ रुपये का हो गया है और यह आंकड़ा सि$र्फ देश भर का ही है। सलमान ख़्ाान की इन दोनों फिल्मों ने विदेशों में भी ख़्ाूब कमाई है। इस तरह सलमान एक साल में 500 करोड़ रुपये की कमाई करने वाले पहले बॉलीवुड ऐक्टर बन गए हैं।

..हुआ ईशा का भी ब्रेकअप

नई दिल्ली। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता और डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा का$फी लंबे समय से डेट कर रहे थे। मगर पिछले कुछ समय से दोनों के बीच ब्रेकअप की ख़्ाबर सुर्खियों में है। सूत्रों की मानें तो दोनों $करीब एक महीने पहले ही अलग हो गए थे। वैसे तो दोनों ने कभी ख़्ाुलकर अपने रिलेशन को स्वीकार नहीं किया। मगर उनके $करीबी बहुत अच्छी तरह जानते थे कि वे एक दूसरे को डेट कर रहे थे। रिलेशनशिप को सीक्रेट रखने के दबाव की वजह से भी हो सकता है कि दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का $फैसला लिया हो। एक सूत्र के मुताबिक, पुनीत कुछ ज़्यादा ही पज़ेसिव थे। दोनों ने पिछले छह महीने में अपने बीच के मतभेदों को दूर करने की कोशिश भी की। मगर कुछ भी $फायदा नहीं हुआ। इसलिए दोनों ने अलग होने का कठिन $फैसला कर लिया। हालांकि पुनीत के $करीबियोंं का कहना है कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है।

ष्टशह्वह्म्ह्लद्गह्य4: 222.श्चशह्यह्ल.द्भड्डद्दह्म्ड्डठ्ठ.ष्शद्व


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.