Move to Jagran APP

बॉलीवुड BuZZ

जैकलीन और सोनम की दोस्ती अब भी है बरकरार मुंबई। बॉलीवुड में दो हीरोइनों के बीच बहुत कम ही दोस्ती देखने को मिलती है और अगर किसी फिल्म में साथ काम करने के दौरान दो हीरोइनों के बीच दोस्ती दिख भी जाए तो काम ख़्ात्म होते ही उनके बीच की दोस्ती

By Babita kashyapEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2015 01:23 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2015 01:26 PM (IST)
बॉलीवुड BuZZ

जैकलीन और सोनम की दोस्ती अब भी है बरकरार

loksabha election banner

मुंबई। बॉलीवुड में दो हीरोइनों के बीच बहुत कम ही दोस्ती देखने को मिलती है और अगर किसी फिल्म में साथ काम करने के दौरान दो हीरोइनों के बीच दोस्ती दिख भी जाए तो काम ख़्ात्म होते ही उनके बीच की दोस्ती भी ख़्ात्म हो जाती है। खैर, कुछ हीरोइनें ऐसी भी हैं, जिन्होंने इस ट्रेंड को फॉलो नहीं किया और अपनी दोस्ती की मिसाल $कायम की और लगता है जैकलीन फर्नांडिस और सोनम कपूर भी इसी राह पर हैं। हाल ही में दोनों हीरोइनों के बीच $करीबियां देखने को मिली थीं और एक दूसरे को गले लगाती नज़र आई थीं, मगर सभी को लगा कि यह बस एक दिखावा है, क्योंकि दो हीरोइनें कभी एक दूसरे की दोस्त नहीं बन सकतीं। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ। दोनों अब भी दोस्त हैं और उनके बीच का रिश्ता मज़बूत है। जैकलीन हाल ही में सोनम की तारी$फ करती भी नज़र आई थीं। जैकलीन ने कहा था कि उनकी तरह सोनम भी ऐसी हीरोइन हैं, जो असुरक्षित महसूस नहीं करती हैं और इस वजह से उन्हें अच्छी लगती हैं।

शादी के सवाल से परेशान कट्रीना!

मुंबई : कट्रीना कैफ और रणबीर कपूर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और अब तो लिव-इन में भी आ चुके हैं। हर कोई इसी इंतजार में है कि दोनों शादी करने का ऐलान कब करेंगे। इस बारे में दोनों से कई बार सवाल भी पूछे गए हैं और इस बार भी जवाब यही आया है कि उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है। जी हां, इस बार ये जवाब कट्रीना की तर$फ से आया है। शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर कैट ने कहा, 'अभी तक शादी का कोई प्लान नहीं है। मुझे समझ नहीं आता कि लोग जल्दबाज़ी में क्यों हैं और हमारी शादी जल्दी क्यों चाहते हैं? शादियां तब होती हैं जब दो लोगों के लिए व$क्त सही हो।Ó

ऐश्वर्या भी गाएंगी गाना

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों अपनी फिल्म में गाना गाने का ट्रेंड शुरू हो गया है। इस फेहरिस्त में अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, और सलमान खान के नाम शामिल हैं। अब इसमें एक नाम और जुडऩे वाला है। यह नाम होगा ऐश्वर्या राय बच्चन का, जो अपनी अपकमिंग फिल्म 'जज़्बाÓ में एक गाना गाएंगी। सूत्रों ने बताया कि संजय को लगता है कि ऐश्वर्या गा सकती हैं और उनकी आवाज़ बहुत ही म्यूजि़कल है। एलबम के लिए कई म्यूजि़क डायरेक्टर्स ने अपना योगदान दिया है। ऐश्वर्या को लगता है कि वे यह काम कर तो सकती हैं, मगर फिर भी इस पर विचार कर रही हैं। कारण यह है कि वो जो कुछ भी करती हैं उसे लेकर बहुत विचार करती हैं। यह एक सिचुएशनल सॉन्ग है, इसलिए ऐश्वर्या गाने से पहले रिहर्सल भी करना चाहती हैं। यदि ऐश गाती हैं तो संजय के लिए यह बात एक सपने के सच होने के समान ही होगी।

Courtesy: www.post.jagran.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.