Move to Jagran APP

Delhi Crime News: 13 दिन से लापता युवक की हत्या, टुकड़ों में मिला शव

दिल्ली के सोनिया विहार इलाके से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने बताया कि 23 मई की तड़के आरिश काम पर जाने के लिए घर से निकला लेकिन वापस नहीं लौटा।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Mon, 06 Jun 2022 07:38 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jun 2022 07:38 AM (IST)
Delhi Crime News: 13 दिन से लापता युवक की हत्या, टुकड़ों में मिला शव
Delhi Crime News: 13 दिन से लापता युवक की हत्या, टुकड़ों में मिला शव

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सोनिया विहार इलाके से 13 दिन से लापता युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव कई टुकड़ों में मिला है। सिर, हाथ, पैर और धड़ अलग-अलग मिले हैं। मृतक की पहचान आरिश के रूप में हुई है। शव को देखने पर ऐसा भी प्रतीत हो रहा है जैसे शव को पशुओं ने खाया हो।

prime article banner

रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की सही वजह का पता चलेगा। आरिश परिवार के साथ वजीराबाद में रहता था। परिवार में पत्नी नसविया, नौ माह का बेटा अवीर है। उसके पिता आरिफ भजनपुरा में रहते हैं। आरिश बाइक टैक्सी कंपनी रैपिडो में चालक था।

मृतक के पिता ने बताया कि 23 मई की तड़के आरिश काम पर जाने के लिए घर से निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा। जब वह शाम तक नहीं आया तो चिंता हुई और उन्होंने उसे फोन किया। उसका मोबाइल बंद आ रहा था। परिवार ने जगह-जगह उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। 24 मई को परिवार ने सोनिया विहार थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी।

28 मई को उसकी मोटरसाइकिल सोनिया विहार के सोम बाजार में एक गली में खड़ी मिली, लेकिन आरिश का कुछ पता नहीं चला। पुलिस को जांच में पता चला कि एक वर्ष पहले आरिश अपने परिवार के साथ सोनिया विहार में ही रहता था। सोम बाजार की जिस गली में आरिश की मोटरसाइकिल मिली थी, उसी गली में एक खाली प्लाट में शनिवार को एक व्यक्ति कूड़ा फेंकने गया था, वहां काफी दुर्गध आ रही थी। उस व्यक्ति की नजर सिर के कंकाल पर पड़ी तो सूचना पुलिस को दी।

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो प्लाट से शव के कई टुकड़े मिले। बाक्सपायजामा और हेयरबैंड से पहचाना आरिश का सिर धड़ से अलग था और उसका सिर कंकाल हो चुका था। पुलिस को उसके एक पैर में पायजामा मिला और कुछ बाल मिले, जिसमें धातु का हेयरबैंड भी था। इनसे ही स्वजन ने शव की पहचान की। स्वजन ने पुलिस को बताया वह अक्सर हेयरबैंड पहनता था। सिर के पास से एक रस्सी भी मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.