Move to Jagran APP

दिल्ली में बदमाश के खौफ से युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने थाने में किया प्रदर्शन

दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक युवक ने बदमाश के डर से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। परिजनों ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन भी किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 25 Mar 2023 08:40 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 08:40 AM (IST)
दिल्ली में बदमाश के खौफ से युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने थाने में किया प्रदर्शन
दिल्ली में बदमाश के खौफ से युवक ने फांसी लगाकर दी जान।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में बदमाश के डर से युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। युवक की पहचान जतिन के रूप में हुई है। स्वजन ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन भी किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। जतिन बढ़ई का काम करते थे। तीन वर्ष पहले ही उनकी शादी हुई थी। वह माता-पिता, भाई बहन और पत्नी के साथ रहते थे।

loksabha election banner

स्वजन ने आरोप लगाया कि जतिन ने कुछ दिन पहले इलाके के एक बदमाश से 40 रुपये उधार लिए थे। इसको लेकर आरोपित ने गुरुवार सुबह जतिन से गाली-गलौज की और उसे पैसे न लौटाने पर धमकी दी। इसके बाद जतिन की दादी ने आरोपित को सौ रुपये दे दिए थे और जतिन से दूर रहने को कहा था।

जांच में जुटी पुलिस

आरोप है कि जतिन जब शाम को दुकान से घर जा रहा था तो आरोपित ने उसे फिर से पकड़ा और पीटा। यह बात जतिन ने घर आकर स्वजन को बताई। इसके कुछ समय बाद घर में फंदा लगाकर जान दे दी। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर स्वजन ने थाने के बाहर प्रदर्शन किया। पुलिस के मुताबिक, कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। फिलहाल जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.