Move to Jagran APP

'दाऊद इब्राहिम के लिए करते हैं काम, चुटकियों में बदल देते हैं किस्मत'

खुद को डॉन दाऊद इब्राहिम का गुर्गा बताकर युवकों ने एक शख्स से लाखों रुपए ठग लिए।

By Amit MishraEdited By: Published: Wed, 20 Jul 2016 06:51 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jul 2016 07:40 AM (IST)
'दाऊद इब्राहिम के लिए करते हैं काम, चुटकियों में बदल देते हैं किस्मत'

फरीदाबाद [जेएनएन]। खुद को डॉन दाऊद इब्राहिम का गुर्गा बताकर और सोने की ईंटों के कारोबार में करोड़ों रुपये कमवाने का झांसा देकर आरोपियों ने एक शख्स से लाखों रुपये ठग लिए। D कंपनी के इन नकली सदस्यों का शिकार बने डबुआ कॉलोनी निवासी भगत सिंह।

loksabha election banner

भगत सिंह के मुताबिक डबुआ केे रहने वालेे आर्यन भारद्वाज से अनकी पहले से जान पहचान थी। भगत के मुताबिक आर्यन ने उनसे कहा कि वह मुंबई में अपने दोस्तों के साथ सोने की तस्करी का काम करता है।

काम करते वक्त 'साहब' बुुरी नजर से देखते थे और फिर एक दिन...

भगत सिंह ने बताया कि आर्यन ने उसेे भी इस काम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया और कहा कि वह उसे रातों रात अमीर बना देगा। जब भगत सिंह उसके झांसे में आ गए तो उसने उन्हें योगेश कसाना नाम के युवक से मिलवाया और बताया कि वह भी साथ काम करता है।

आर्यन और योगेश भगत सिंह को अपने साथ मुंबई ले गए और वहां विशाल और सौरभ नाम के युवकों से मिलवाया। भगत सिंह के मुताबिक परिचय करवाते समय उससे कहा गया कि विशाल और सौरभ दाऊद इब्राहिम के लिए काम करते हैं और मुंबई पर राज करते हैं।

भाई को जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग से बोले...करो ये काम

आर्यन और योगेश ने बताया कि दाऊद का सोने का काम विशाल और सौरभ ही देखते हैं। इसके बाद योगेश और आर्यन दोनों का भगत सिंह के घर आना जाना शुरू हो गया। भगत सिंह ने बताया कि कुछ दिन बाद आर्यन और योगेश ने उनसे 3 करोड़ रुपये का माल खरीदने की बात कही और भगत सिंह से 70 लाख रुपये मांगे।

भगत के मुताबिक उन्होंने अपना एक प्लॉट 15 लाख रुपये में बेच दिया और अपने दोस्त से 50 लाख रुपये लेकर उन दोनों को दे दिए। रुपए लेने के बाद से ही आर्यन और योगेश फरार हैं जिनका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।

बेटे के सामने फाड़ेे मां के कपड़े, जबरन ले गया कमरे में...और फिर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.