Move to Jagran APP

पिटाई से आहत पत्नी ने प्रेमी को बुलाकर पति को पिटवाया

प्रेम विवाह करने वाले प्रेमी युगल के बीच अविश्वास की खाईवार इतनी चौड़ी हो गई कि पहले पति ने पत्नी को जमकर पीटा। इसके बाद पत्नी ने अपने दोस्त को बुलाकर पति को इस कदर पिटवाया कि उसने घर की बालकनी से कूदकर जान बचाई।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2015 08:18 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2015 09:51 AM (IST)
पिटाई से आहत पत्नी ने प्रेमी को बुलाकर पति को पिटवाया

नई दिल्ली। दक्षिण दिल्ली में अजब नजारा देखने को मिला। प्रेम विवाह करने वाले प्रेमी युगल के बीच अविश्वास की खाईवार इतनी चौड़ी हो गई कि पहले पति ने पत्नी को जमकर पीटा। इसके बाद पत्नी ने अपने दोस्त को बुलाकर पति को इस कदर पिटवाया कि उसने घर की बालकनी से कूदकर जान बचाई।

loksabha election banner

ड्राइवर अपने साहब की बीवी से ही कर बैठा प्यार, फिर क्या हुआ पढ़ें खबर में

अकमर-श्रुति को हुआ था प्रेम विवाह

गोविंदपुरी में रहने वाले अकरम खान ने सात साल पहले श्रुति से प्रेम विवाह किया था। शुरुआत में दोनों के संबंध ठीक चले। दोनों के दो बच्चे भी हैं। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच काफी झगड़े हो रहे हैं। नौबत मारपीट तक आ जाती है।

video : बीच सड़क पर बीवी और सास को पीटा

दोस्त से नजदीकी बना झगड़े का कारण

प्रेम विवाह करने वाले अकरम-श्रुति के नफरत की दीवार की वजह दोनों के बीच किसी तीसरे का आना है। बताया जा रहा है कि श्रुति की नजदीकी किसी युवक के साथ है। हालांकि, श्रुति इस बात से साफ इनकार कर रही है।

10 साल बाद भी पाना चाहा शादीशुदा प्रेमिका का प्यार, घर पहुंचा तो...

कहीं दीपक 'वो' तो नहीं

आसपड़ोस के लोगों का यहां तक कहना है कि श्रुति के पुराने दोस्त दीपक की वजह से ही यह झगड़ा हो रहा है। अकरम की पिटाई के बाद श्रुति ने अपने पुराने दोस्त दीपक को फोन किया था। दीपक ने ही श्रुति के कहने पर अकरम की इस कदर की पिटाई की उसे बालकनी से कूदकर जान बचानी पड़ी।

अकरम की शिकायत पर दीपक गिरफ्तार

बालकनी से कूद अपनी जान बचाने वाला अकरम सीधा गोविंदपुरी थाने पहुंचा और अपने ससुर और पत्नी के दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.