नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। कोरोना महामारी के दौर में जहां पूरी दुनिया इसके खिलाफ जंग लड़ रही है, वहीं शरारती तत्वों की हरकतें शर्मसार भी कर रही हैं। पिछले दिनों पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में रेहड़ीवालों को कोरोना वायरस के संक्रमण का भय दिखाकर भीड़ ने उनके सारे फल लूट लिए। पिछले कुछ दिनों से जगतपुरी थाना क्षेत्र इलाके की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लगा रहे थे लूटो-लूटो की आवाज

वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से लोग फल की रेहड़ी व करेट से आम, सेब सहित अन्य फल लूट रहे हैं। कुछ लोग लूटो-लूटो ही आवाज लगा रहे हैं। दो पहिया से लेकर चार पहिया वाहन चालक तक गाडि़यां रोक रोकर फल को लूटते हुए दिखाई दिए। खबर लिखे तक इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था, फल बेचने वाले मुकदमा दर्ज करवाने के लिए थाने पहुंचे हुए थे।

अनजान शख्स ने वायरल किया वीडियो

पीड़ित ने बताया कि बुधवार को उन्होंने पटपड़गंज रोड पर फलों की रेहड़ी लगाई हुई थी, तभी 15 से 20 युवक आए उनसे अभद्रता करने लगे। युवकों ने कहा रेहड़ी वाले ही कोरोना फैला रहे हैं और उन्हें आगे से रेहड़ी न लगाने की धमकी दी। वह अपनी रेहड़ी वहां से हटा पाते इतने में युवकों ने लूटो लूटो चिल्लाने लगे और रेहड़ी व फुटपाथ रखे फलों को लूटने लगे। वह डरकर वहां से भाग गए, युवकों को देखकर दूसरे लोग भी वहां पहुंचे और फल लूटने लगे। किसी ने लूटपाट की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। 

यह हैरानी की बात है कि अब तक इस मामले में पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है। पीड़ित का कहना है कि शिकायत देने पर भी क्या उसका नुकसान वापिस होगा। वैसे दिल्ली में यह अपनी तरह का अनोखा  मामला है, जो कोरोना काल में देखने को मिल रहा है। 

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस