Move to Jagran APP

बदमाशों ने दुकानदार को बंधक बनाकर सवा लाख लूटे

खजूरी खास इलाके में नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने एक कपड़ा दुकान पर धावा बोल दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Aug 2020 07:34 PM (IST)Updated: Mon, 03 Aug 2020 07:34 PM (IST)
बदमाशों ने दुकानदार को बंधक बनाकर सवा लाख लूटे
बदमाशों ने दुकानदार को बंधक बनाकर सवा लाख लूटे

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली :

loksabha election banner

खजूरी खास इलाके में नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने एक कपड़ा दुकान पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने दुकानदार और उसके एक कर्मचारी के साथ ही खरीदारी करने आए दो ग्राहकों को बंधक बना लिया। बदमाशों ने कर्मचारी से फोन लूटा तो कर्मचारी और दुकानदार विरोध करने लगे, इसपर बदमाशों ने दोनों की जमकर पीटाई कर दी। इसके बाद बदमाशों ने दुकान में रखी सवा लाख नकदी लूट ली। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। पीड़ित दुकानदार का कहना है कि बदमाश तीन बार दुकान को अपना निशाना बना चुके हैं। पुलिस केस दर्जकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार नितिन त्यागी परिवार के साथ गौतमपुरी में रहते हैं। काली घटा रोड वेस्ट करावल नगर में रेडीमेड गारमेंट्स की उनकी दुकान हैं। शुक्रवार रात दस बजे वह अपने कर्मचारी वरुण ठाकुर के साथ दुकान पर थे, उस दौरान दो ग्राहक कपड़े खरीदने के लिए आए हुए थे। अचानक हथियारबंद दो से तीन बदमाशों ने दुकान में धावा बोल दिया। बदमाशों ने पहले दोनों ग्राहकों को डराया धमकाया और उसके बाद कर्मचारी वरुण से उसका फोन छिनने लगे। जब वरुण और नितिन ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें पीट दिया। इसके बाद बदमाशों ने गल्ले से सवा लाख की नकदी निकाली और फोन व नकदी लेकर फरार हो गए। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई। पीड़ित ने किसी तरह मामले की सूचना पुलिस को दी।

पीड़ित का कहना है कि उनकी दुकान को तीसरी बार बदमाशों ने निशाना बनाया है। पहली बार बदमाशों ने उनकी दुकान में रखे डेढ़ लाख रुपये के सामान पर हाथ साफ किया था। जनवरी में चोरी की कोशिश की गई थी, लेकिन बदमाश सफल नहीं हो पाए थे। इसके बाद अब फिर से बदमाश सवा लाख लेकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.