Move to Jagran APP

लूट का विरोध करने पर सफाई कर्मचारी को मारा चाकू, राहगीरों ने एक को पकड़ा

वारदात के वक्त पीड़ित साइकिल से ड्यूटी जा रहे थे रास्ते में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार होने लगे तभी पीड़ित ने शोर मचा दिया। राहगीरों ने मोटरसाइकिल समेत एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि चाकू मारने वाला बदमाश वहां से फरार हो गया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 16 Dec 2021 06:19 PM (IST)Updated: Thu, 16 Dec 2021 06:19 PM (IST)
लूट का विरोध करने पर सफाई कर्मचारी को मारा चाकू, राहगीरों ने एक को पकड़ा
गिरफ्तार बदमाश की पहचान यमन विज के रूप में हुई है।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। वेलकम इलाके में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक सफाई कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के वक्त पीड़ित साइकिल से ड्यूटी जा रहे थे, रास्ते में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपित फरार होने लगे, तभी पीड़ित ने शोर मचा दिया।

prime article banner

राहगीरों ने मोटरसाइकिल समेत एक को पकड़ा

राहगीरों ने मोटरसाइकिल समेत एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि चाकू मारने वाला बदमाश वहां से फरार हो गया। घायल हालत में मोनू को अस्पताल में भर्ती करवाया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान यमन विज के रूप में हुई है।

पुलिस कर रही दूसरे बदमाश की तलाश

पुलिस केस दर्ज कर दूसरे बदमाश की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार मोनू परिवार के साथ गाजियाबाद के लोनी में रहते हैं। वह राजघाट गांधी दर्शन में सफाई कर्मचारी हैं। वह बुधवार सुबह साइकिल से ड्यूटी जा रहे थे, जब वह वेलकम के पास पहुंचे। तभी पीछे से एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए और धक्का देकर उन्हें गिरा दिया। इस बीच बदमाश भी मोटरसाइकिल समेत नीचे गिर गए। एक बदमाश उठा और चाकू की नोक पर पीडि़त के साथ लूटपाट करने लगा। पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपित ने चाकू से वार कर दिए, पीडि़त ने शोर मचा दिया। राहगीरों ने एक बदमाश को पकड़ लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.