Move to Jagran APP

Sukesh Chandrashekhar case: तीन दिन की पुलिस रिमांड में पिंकी ईरानी से मिल सकता है सुकेश के खिलाफ सबूत

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के वसूली मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के कार्यालय पहुचीं पिंकी ईरानी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Prateek KumarPublished: Wed, 30 Nov 2022 06:01 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 06:01 PM (IST)
Sukesh Chandrashekhar case: तीन दिन की पुलिस रिमांड में पिंकी ईरानी से मिल सकता है सुकेश के खिलाफ सबूत
पिंकी ईरानी को स्पेशल कोर्ट में किया गया पेश।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के वसूली मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के कार्यालय पहुचीं पिंकी ईरानी को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार को मनी लान्ड्रिंग मामले में पिंकी ईरानी को पूछताछ के लिए ईओडब्ल्यू के कार्यालय बुलाया गया था। पूछताछ के बाद उसके खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य पाए जाने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पिंकी ईरानी वो महिला है जिसने सुकेश और जैक्लिन की मुलाकात करवाई थी।

loksabha election banner

जेल में बंद है सुकेश चंद्रशेखर 

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ की वसूली के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है। इस पर आरोप है कि उसने पैसे और पावर का धौंस दिखाकर बॉलीवुड की कुछ दिलकश अदाकारों से अपने रिश्ते बनाने की कोशिश की। इसमें फेमश अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नूरा फतेही का नाम सामने आया। इसके बाद से ही इन दोनों से पूछताछ लगातार जारी है।

जैकलीन दर्ज करा चुकी हैं अपना बयान 

इसी क्रम में जैकलीन ने शनिवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के सामने अपना अहम बयान दर्ज कराया। मीडिया में आ रही जानकारी के अनुसार फर्नांडिज ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी पुलिस को शेयर कीं हैं। उनका बयान दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 164 (स्वीकारोक्ति और बयान दर्ज करना) के तहत दर्ज किया गया था।

Hapur News: घर में लगी आग, दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू; हजारों का सामान जलकर राख

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.