Move to Jagran APP

चौथी मंजिल से कूदकर छात्र ने की खुदकशी की कोशिश

-अस्पताल में डॉक्टर के पूछने पर पिता ने पतंग उड़ाने के दौरान गिरने की बात कही जागरण संवाददात

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Aug 2017 07:48 PM (IST)Updated: Sat, 19 Aug 2017 07:48 PM (IST)
चौथी मंजिल से कूदकर छात्र ने की खुदकशी की कोशिश
चौथी मंजिल से कूदकर छात्र ने की खुदकशी की कोशिश

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली : अशोक विहार में 11वीं के छात्र कुश ने अपने घर में चौथी मंजिल से कूदकर खुदकशी की कोशिश की। छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। इलाज के लिए पहले उसे शालीमार बाग स्थित फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सर गंगाराम अस्पताल रेफर किया गया। गंगाराम अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा पूछताछ में छात्र के पिता ने बताया कि पतंग उड़ाने के दौरान वह छत से गिर गया था।

loksabha election banner

मामले में डीसीपी मिलिंद डूंबरे का कहना है कि घटना के कारण परिवार सदमे में है, इस वजह से पूछताछ नहीं की जा सकी है। छात्र का भी बयान दर्ज करना अभी संभव नहीं है। इसलिए खुदकशी के कारण का पता नहीं लग सका है। घटनास्थल पर छत से पुलिस को छात्र का मोबाइल, चश्मा व चप्पल मिले हैं।

छात्र का नाम कुश अग्रवाल (16 साल) है। वह अशोक विहार स्थित मोंटफोर्ड स्कूल में 11वीं में पढ़ता है और अशोक विहार फेज एक स्थित ई-ब्लॉक में परिवार के साथ रहता है। उसके पिता राजेश अग्रवाल का खारी बावली में सूखे मेवों का कारोबार है। कुश उनका एकलौता बेटा है।

बुधवार की दोपहर वह कमरे में अपनी मा के साथ मौजूद था। करीब साढ़े चार बजे वह कमरे से निकलकर चौथी मंजिल की छत पर पहुंच गया और छत के पीछे के हिस्से से नीचे छलाग लगा दी। घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद उपचार के लिए पहले उसे अस्पताल ले गई। उसके शरीर की कई हड्डियां टूट गई है।

पुलिस जांच में पता चला है कि कुश मोढ़ा के सहारे छत की रेलिंग पर चढ़कर नीचे कूदा था। वह पहले बाल भारती स्कूल में पढ़ता था। अब उसका दाखिला मोंटफोर्ड स्कूल में करा दिया गया था। पुलिस को आशंका है कि वह नए स्कूल के दोस्तों के साथ असहज महसूस न करता हो इसलिए ऐसा कदम उठाया।

--------------------------------

ब्लू व्हेल गेम को लेकर कदम उठाने की थी आशंका

छात्र द्वारा मंजिल से छलांग लगाने पर यह चर्चा शुरू हो गई थी कि कहीं ब्लू व्हेल गेम के चलते उसने यह कदम तो नहीं उठाया, लेकिन डीसीपी ने इसका खंडन किया। उन्होंने कहा कि अब तक की जांच में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है और न ही परिवार वालों ने ऐसा कोई बयान दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.