Move to Jagran APP

लूट व झपटमारी के मामले में छह आरोपित गिरफ्तार

बाहरी जिला पुलिस के रणहौला थाना के पुलिसकर्मियों ने लूट व झपटमारी के दो अलग अलग मामलों में कुल छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। लूट के मामले में आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने पिस्टल दो मोबाइल व दो मोटरासाइकिल बरामद किए हैं। लूट के मामले को आरोपितों ने तब अंजाम दिया जब पीड़ित लड़के क्रिकेट खेल रहे थे। वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने दो झपटमारों को दबोचा है। इनके कब्जे से पुलिस ने मोबाइल फोन एक मोटरसाइकिल व एक चाकू बरामद किया है। बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ ए कौन ने बताया कि लूट के मामले में जिन चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है उनकी पहचान निखिल मिथुन आकाश व आसिफ के रूप में हुई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 07:50 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 07:50 PM (IST)
लूट व झपटमारी के मामले में छह आरोपित गिरफ्तार
लूट व झपटमारी के मामले में छह आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली : बाहरी जिला पुलिस के रणहौला थाना के पुलिसकर्मियों ने लूट व झपटमारी के दो अलग-अलग मामलों में कुल छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। लूट के मामले में आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने पिस्टल, दो मोबाइल व दो मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। लूट के मामले को आरोपितों ने तब अंजाम दिया जब पीड़ित लड़के क्रिकेट खेल रहे थे। वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने दो झपटमारों को दबोचा है। इनके कब्जे से पुलिस ने मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल व एक चाकू बरामद किया है।

loksabha election banner

बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. ए कौन ने बताया कि लूट के मामले में जिन चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी पहचान निखिल, मिथुन, आकाश व आसिफ के रूप में हुई। 21 जून को इन्होंने क्रिकेट खेल रहे लड़कों को पिस्टल दिखाकर चार लड़कों से दो मोबाइल व पैसे लूट लिए थे। रणहौला के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनमोहन के नेतृत्व व एसीपी आनंद सागर की देखरेख में गठित टीम ने मामले की तहकीकात शुरू की। जिसके बाद पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर आरोपितों को दबोच लिया गया। वहीं झपटमारी के मामले में जिन दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है, उनकी पहचान सोनू व चंदन के रूप में हुई। इनमें सोनू के खिलाफ पहले से सात मामले दर्ज हैं। वहीं चंदन पर चोरी का एक मामला दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.