नोएडा [जेएनएन]। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के साकीपुर गांव में रहने वाली एक 15 वर्षीय किशोरी तीन जिंदा कारतूस लेकर बुधवार दोपहर एक बजे सूरजपुर कोतवाली पहुंची। किशोरी ने आरोप लगाया है कि उसके भाई उसे जान से मारना चाहते हैं। इसी वजह से घर में तमंचा और कारतूस रखते हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बहन की शिकायत के बाद आरोपी भाई घर से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

दौड़ते हुए कोतवाली पहुंची किशोरी

रोज की तरह बुधवार दोपहर सूरजपुर कोतवाली में चहल पहल थी और पुलिसकर्मी अपने-अपने काम में व्यस्त थे। इसी दौरान एक किशोरी दौड़ते हुए कोतवाली पहुंची और चिल्लाने लगी। किशोरी को देखकर पुलिसकर्मी उसके पास पहुंचे। इससे पहले कि पुलिसकर्मी कुछ पूछते किशोरी ने अपने हाथ की मुट्ठी खोली और पुलिस के हाथ में तीन कारतूस थमा दिए।

कारतूस देखकर चौंक गए पुलिसकर्मी 

कारतूस देखकर पुलिसकर्मी चौंक गए। पुलिस की पूछताछ में किशोरी ने बताया कि उसके दो भाई हैं। दोनों उसको परेशान करते हैं। घर के बाहर उसको खेलने नहीं जाने देते। यदि वह बाहर जाती है तो उसके साथ मारपीट की जाती है। किशोरी ने बताया कि उसके दोनों भाई घर में तमंचा रखते हैं। घर की सफाई के दौरान उसको तमंचा मिला भी था।

मामले की जांच जारी 

पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि नाबालिग बहन को अपने भाइयों से जान का खतरा क्यों है। बहन की शिकायत के बाद से दोनों भाई घर से फरार हैं।

यह भी पढ़ें: भाई ने मां को बताई पड़ोसी की करतूत, बाथरूम का दरवाजा खुलते ही सामने आई हकीकत

यह भी पढ़ें: जानें- कहां गरीबों को लालच देकर नोटबंदी के दौरान जमकर खपाए गए जाली नोट

 

Posted By: Amit Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस