Move to Jagran APP

Shraddha Murder: आफताब से अलग होना चाहती थी श्रद्धा, दिल्ली आने से पहले मुंबई में लिया था ब्रेकअप का फैसला

Shraddha Murder Case दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड में एक और सनसनीखेज खुलासा किया है। इसके मुताबिक आफताब अमीन पूनावाला मुंबई से पूरी साजिश के तहत अपनी लिव इन पार्टनर को दिल्ली लाया और उसकी हत्या कर दी।

By Rakesh Kumar SinghEdited By: JP YadavPublished: Tue, 29 Nov 2022 02:14 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 02:40 PM (IST)
Shraddha Murder: आफताब से अलग होना चाहती थी श्रद्धा, दिल्ली आने से पहले मुंबई में लिया था ब्रेकअप का फैसला
श्रद्धा वालकर हत्याकांड का आरोपित आफताब अमीन पूनावाला।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Shraddha Murder Case मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर हत्याकांड का खुलासा हुए 15 दिन से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन दिल्ली पुलिस की जांच के दौरान लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, लड़ाई झगड़े और मारपीट के चलते श्रद्धा वालकर हर हाल में अपने लिव इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला को छोड़ना चाहती थी। श्रद्धा ने आफताब से ब्रेकअप की इच्छा भी जताई थी और इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से 3-4 मई को अलग होने का फैसला भी कर लिया था, लेकिन आफताब को ये नागवार गुजरा, इसलिए पूरी साजिश के तहत दिल्ली लाकर श्रद्धा की हत्या की।

loksabha election banner

आफताब नहीं छोड़ना चाहता था श्रद्धा को

दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया है कि आफताब जब अक्सर श्रद्धा के साथ मारपीट करने लगा था तब उसने आफ़ताब को छोड़ देने का मन बनाया। वह हर हाल में आफताब से अलग होना चाहती थी। इसी के चलते आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर देने की साजिश रची और दिल्ली आकर वारदात को अंजाम दिया।

महरौली से 13 हड्डियां बरामद 

दिल्ली पुलिस अधिकारी का दावा है कि अब तक पुलिस टीम ने महरौली स्थित जंगल और उसके आस पास से 13 हड्डियां बरामद की हैं, जिसकी डीएनए जांच के लिए लैब में भेज दिया गया है। विशेष आयुक्त कानून व्यवस्था दीपेंद्र कुमार हुड्डा ने मंगलवार को पुलिस मुख्यालय में आधिकारिक रूप से यह जानकारी दी। उनका कहना है कि डीएनए रिपोर्ट से कई चीजें स्पष्ट होंगी। 

एक दिसंबर को होगा नार्को टेस्ट

इस बीच मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले के आरोपित आफताब आमीन पूनावाला का एक दिसंबर को नार्को परीक्षण कराया जाएगा। दिल्ली पुलिस ने इसके लिए कोर्ट में एप्लीकेशन लगाई है। पहले नार्को परीक्षण पांच दिसंबर को कराने का निर्णय किया गया था, लेकिन अब 1 दिसंबर को नार्को कराने की तैयारी चल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.