Move to Jagran APP

Shraddha Murder Case: आफताब ने अदालत में नहीं कबूला श्रद्धा की हत्या का आरोप, वकील का खुलासा

Shraddha Murder Case दिल्ली की साकेत कोर्ट में विशेष सुनवाई के दौरान आफताब ने जज को भी चकमा दे दिया। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए अदालत में उसने कहा कि उसने जो कुछ भी किया वह गुस्से में किया और जो कुछ भी हुआ वो Heat of the Moment था।

By Aditi ChoudharyEdited By: Published: Tue, 22 Nov 2022 11:04 AM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 11:34 PM (IST)
Shraddha Murder Case: आफताब ने अदालत में नहीं कबूला श्रद्धा की हत्या का आरोप, वकील का खुलासा
Shraddha Murder Case: साकेत कोर्ट में सुनवाई के दौरान आफताब ने कबूला जुर्म

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली के छतरपुर इलाके में हुए श्रद्धा वालकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) में आरोपित आफताब ने मंगलवार को सुनवाई के दौरान साकेत कोर्ट (Saket Court) में जज के सामने कहा कि उसने जो भी किया वह गुस्से में किया। आफताब ने जज को बताया है कि उसने जो भी किया वो Heat of the Moment था, यानी उसने सबकुछ बिना सोचे समझे गुस्से में किया।

loksabha election banner

अपने बयानों से अब तक दिल्ली पुलिस को चकमा दे रहे आफतााब ने कोर्ट में जो कबूलनामा दिया है, अब उसको लेकर भी बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। आफताब ने जज को यह तो बताया कि उसने सबकुछ गुस्से में किया, लेकिन ये नहीं बताया कि उसने श्रद्धा के साथ आखिर क्या किया है?

आपको बता दें कि दिल्ली की साकेत कोर्ट में मंगलवार को आरोपित आफताब की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई। इस दौरान आफताब की पुलिस हिरासत 4 दिन और बढ़ा दी गई है।

जज को दी श्रद्धा के शव के टुकड़ों की जानकारी

दिल्ली की साकेत कोर्ट को आफताब ने यह भी बताया कि वह जांच में सहयोग कर रहा है और उसे घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है। सूत्रों की मानें को आफताब पूनावाला ने कहा कि उसने गुस्से में सबकुछ किया। उसे उकसाया गया था। हालांकि, आफताब ने यह नहीं कबूल किया कि उसने श्रद्धा का मर्डर किया। उसने कहा है कि जो कुछ हुआ वह गुस्से में हुआ। आफताब के वकील ए कुमार के मुताबिक अदालत ने इस बयान को अपने रिकॉर्ड पर नहीं लिया।

पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब खोलेगा राज

आफताब की रिमांड चार दिन बढ़ने के बाद अब दिल्ली पुलिस उसका पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी। इसके बाद नार्को टेस्ट होना है। सोमवार को नार्को टेस्ट नहीं हो सका था। इससे पहले कोर्ट ने गुरुवार को 22 नवंबर तक दिल्ली पुलिस को आफताब का नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया था। आफताब ने दिल्ली पुलिस को अब तक हत्या में इस्तेमाल हथियार, श्रद्धा की खोपड़ी, कपड़े और फोन की जानकारी नहीं दी है। अभी तक पुलिस को महरौली जंगल से केवल कुछ हड्डियां ही बरामद हुई है, जिसे डीएनए जांच के लिए भेजा गया है।

श्रद्धा के शव के किए 35 टुकड़े

गौरतलब है कि 15 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड का खुलासा किया था। इस मामले में उसके लिव इन पार्टनर आफताब को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों की कहना है कि आफताब ने पुलिस को बताया कि उसने 18 मई को श्रद्धा की हत्या की थी। इसके बाद शव के 35 टुकड़े किए और दिल्ली के अलग अलग ठिकानों पर फेंक दिया। हालांकि, आफताब के खिलाफ पुलिस के पास ऐसा कोई सबूत नहीं है, जो उसे अदालत में गुनहगार साबित कर सके।

Shraddha Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब उगलेगा राज, बाद में होगा नार्को टेस्ट; जानिए दोनों के बीच फर्क

डेटिंग एप पर प्यार, लिव इन में तकरार और हत्या, तीन साल में श्रद्धा-आफताब की 'Love Story' का खौफनाक 'The End'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.