Move to Jagran APP

शाहदरा इलाके में रोडरेज में युवक पर हमला

शाहदरा इलाके में साइड मांगने के लिए हॉर्न बजाना एक युवक को महंगा पड़ गया। कुछ युवकों ने उस पर हमला कर दिया। आरोपितों ने पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी दी। साथ ही युवक की जेब से 10 हजार रुपये की नकदी लूट ली। पीड़ित ने मौके से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित अकील (23) के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 08:42 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 08:42 PM (IST)
शाहदरा इलाके में रोडरेज में युवक पर हमला
शाहदरा इलाके में रोडरेज में युवक पर हमला

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : शाहदरा इलाके में साइड मांगने के लिए हॉर्न बजाना एक युवक को महंगा पड़ गया। कुछ युवकों ने उस पर हमला कर दिया। आरोपितों ने पिस्टल तानकर गोली मारने की धमकी दी। साथ ही युवक की जेब से 10 हजार रुपये की नकदी लूट ली। पीड़ित ने मौके से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित अकील (23) के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

अकील परिवार के साथ शाहदरा के श्रीराम नगर में रहते हैं। वह गाजीपुर सब्जी मंडी में सब्जी बेचते हैं। शुक्रवार रात वह ममेरे भाई जुनैद को शाहदरा के रहमान बिल्डिग के पास उनके घर छोड़ने गए थे। रात करीब 9:45 बजे वह बाइक से घर लौटने लगे। कबूल नगर में गुलशन होटल के सामने गली में पहुंचे तो वहां नाजिस नामक आरोपित अपने साथियों के साथ खड़ा था। अकील ने साइड मांगने के लिए हॉर्न बजाया तो नाजिस भड़क गया और गाली देने लगा। अकील ने विरोध किया तो उन्हें थप्पड़ मार दिया। साथ ही पिस्टल तान दी। नाजिस के साथी अकील के साथ मारपीट करने लगे और उनकी जेब से दस हजार रुपये निकाल लिए। अकील वहां से भागकर घर पहुंचे और परिजनों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद अकील के परिजन मौके पर पहुंचे, मगर आरोपित वहां से फरार हो चुके थे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। अकील के अनुसार आरोपितों के हाथ में पिस्टल थी, इस वजह से वह डर गए। वह जान बचाकर मौके से भागे। आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, लेकिन किसी ने बचाव नहीं किया। अकील के मुताबिक नाजिस और उसके साथियों से उनका कोई विवाद नहीं है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपित फिलहाल फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.