Move to Jagran APP

अपडेट::::: रेत से भरा डंपर ऑडी कार पर पलटा, तीन की मौत

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर दिखा। रोहिणी इलाके में रेत से भरा डंपर ऑडी कार पर पलट गया। हादसा दिल्ली के सर्वश्रेष्ठ थाना बने के.एन. काटजू मार्ग थाने से चंद कदम की दूरी पर हुआ। जिसमें डंपर के नीचे कार में दबकर पति-पत्नी और मां समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 07:39 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 10:28 PM (IST)
अपडेट::::: रेत से भरा डंपर ऑडी कार पर पलटा, तीन की मौत
अपडेट::::: रेत से भरा डंपर ऑडी कार पर पलटा, तीन की मौत

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली: रोहिणी में रेत से भरा डंपर ऑडी कार पर पलट गया। डंपर के नीचे कार में दबकर पति-पत्नी और मां की मौके पर ही मौत हो गई और दो साल का बच्चा घायल हो गया। हादसा दिल्ली के केएन काटजू मार्ग थाने से चंद कदम की दूरी पर हुआ। पुलिस ने हरियाणा के सोनीपत (उदेसीपुर, गन्नौर) डंपर चालक हरपाल (48) को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

मंगलवार रात सुमित (30) पत्नी रुचि, मां रीटा व दो साल के बेटे विवान के साथ पड़ोसी की शादी से गुरुग्राम से अपनी ऑडी कार से रोहिणी सेक्टर 15 स्थित घर लौट रहे थे। रात करीब पौने एक बजे उन्होंने रोहिणी सेक्टर 16 स्थित ईएसआइ अस्पताल के निकट कार को घर की तरफ मोड़ने के लिए यू टर्न लिया उसी दौरान बाई तरफ से एक डंपर गुजर रहा था। डंपर की रफ्तार काफी तेज थी और उसने भी यू टर्न लिया। यू-टर्न लेते ही डंपर चालक नियंत्रण नहीं रख सका और वह ऑडी कार पर पलट गया, जिसकी वजह से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जिसमें कार चालक सुमित, उनकी मां और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका दो साल का बेटा घायल हो गया। दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। किसी ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस व कैट्स एम्बुलेंस दमकल की टीम समेत घटनास्थल पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद कार से सभी को निकाला गया। बच्चे को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसे बुधवार सुबह छुट्टी दे दी गई है। डंपर हरियाणा के नंबर का है। शहनाई की जगह मातम

हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार में सुमित के पिता सुभाष ¨सघल, बहन एकता व दो साल का बेटा ही बचे हैं। अनाज के कारोबारी सुभाष ¨सघल (55) रोहिणी सेक्टर 15 के ए-8 पॉकेट में रहते हैं। उनके साथ उनकी पत्नी, पुत्र व पुत्रवधु भी रहते थे। उनका नया बाजार में दाल व अनाज का कारोबार है। उन्होंने बेटे सुमित की शादी चार साल पहले ही की थी, जिससे दो साल का पोता है। बेटी एकता के लिए भी वर ढूंढने में लगे हुए थे। बुधवार को सुभाष ¨सघल ने पत्नी सहित पुत्र व पुत्रवधू की चिता को अग्नि दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.