नई दिल्ली। पुलिस ने एक ऐसे वकील को गिरफ्तार किया है, जो अपने जूते में स्पाई कैमरा छिपाकर दक्षिणी दिल्ली के एक बड़े मॉल में लड़कियों और महिलाओं की वीडियो क्लिपिंग बनाता था।

निशाने पर होती थीं स्कर्ट पहनने वाली लड़कियां

आरोपी खासकर उन लड़कियों व महिलाओं को अपना निशाना बनाता था, जो शार्ट ड्रेस या स्कर्ट में मॉल में शॉपिंग करने आती थीं। मॉल में ऐसी लड़कियों और महिलाओं के आते ही उनके इर्द-गिर्द मंडराना शुरू कर देता था।

महिलाओं की अपेक्षा पुरुषों में बढ़ी पोर्न की चाहत

वकील अपने जूतों के लेस में ये कैमरा छुपाकर रखता था। उसकी सारी करतूत मॉल के एक शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। इसके बाद शोरूम के मैनेजर ने थाना साकेत में इसकी एफआइआर दर्ज करवाई थी। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। उसकी पहचान फरीदाबाद निवासी आशीष शर्मा (35) के रूप में हुई है।

कॉल सेंटर में करता है काम

आशीष शर्मा (35) नोएडा के एक कॉल सेंटर में बतौर लीगल ऐड का काम करता है। दो दिन पहले वह साकेत स्थित एक बड़े मॉल में आया और लेडीज गारमेंट में स्कर्ट व छोटे कपड़े पहनकर आई लड़कियों के पीछे संदिग्ध हरकत करने लगा। जानबूझकर ऐसी लड़कियों के पैरों के पास अपना पैर रख रहा था।

दुष्कर्म के बाद छात्रा के गर्भ में पल रहा था, मां समझी मोटी हो गई

स्टोर के मैनेजर ने उसकी हरकत देखी, तो उसे शक हुआ। उसने चुपके से अपने दो-तीन सहयोगियों को बुलाकर आशीष को पकड़कर पूछताछ करनी शुरू की तो वह अपने जूते छिपाने की कोशिश करने लगा। लोगों ने उसका जूता देखा, तो उसमें खुफिया कैमरा लगा था। इस पर लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस बुला लिया।

दुष्कर्म पीड़िता की दास्तां सुन भर आईं आंखें, कोर्ट ने सुनाया एतिहासिक फैसला

पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने कुबूल कर लिया कि वह इस तरह से दर्जनों वीडियो क्लिप बना चुका है। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी कंज्यूमर फोरम की पूर्व अध्यक्ष का बेटा

बताया जा रहा है कि वह हरियाणा के कंज्यूमर फोरम की पूर्व अध्यक्ष का बेटा है। उसकी पत्नी डॉक्टर और एक बहन वकील है। पुलिस यह भी पता कर रही है कि कहीं आरोपी इन वीडियो क्लिप को किसी पोर्न साइट पर तो नहीं डालता था।

शादी की बात सुनकर छात्रा बोली, मैं तो हूं लड़का, मुझे माफ करो

पुलिस को उसके कैमरे से करीब 10 ऐसी क्लिप मिली हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी लाजपत नगर के एक शोरूम में चेंजिंग रूम में स्पाई कैमरा मिलने का मामला सामने आ चुका है।

सऊदी अरब के राजनयिक की दरिंदगी, गैंग रेप के बाद अप्राकृतिक संबंध भी बनाए

Posted By: JP Yadav