Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी ने ट्रेन में की शर्मनाक हरकत, महिला को पीटा फिर फाड़ दिए कपड़े

दिल्ली पुलिस के एक हवलदार ने अपनी महिला मित्र के साथ छेड़खानी व मारपीट की और महिला यात्री की शर्ट खींचकर बटन भी तोड़ दिए। हवलदार ने महिला को ट्रेन से फेंक देने तक की धमकी दे डाली।

By Edited By: Published: Tue, 02 Oct 2018 08:56 PM (IST)Updated: Wed, 03 Oct 2018 10:48 AM (IST)
पुलिसकर्मी ने ट्रेन में की शर्मनाक हरकत, महिला को पीटा फिर फाड़ दिए कपड़े
पुलिसकर्मी ने ट्रेन में की शर्मनाक हरकत, महिला को पीटा फिर फाड़ दिए कपड़े

नई दिल्ली (जेएनएन)। होलंबी कलां और बादली रेलवे स्टेशन के बीच चलती ईएमयू ट्रेन में दिल्ली पुलिस के एक हवलदार ने जमकर गुंडागर्दी की। उसने एक महिला यात्री के साथ छेड़खानी व मारपीट की और उनकी शर्ट खींचकर बटन तोड़ दिए। हवलदार के साथ ट्रेन में यात्रा कर रही एक युवती ने भी महिला को लात-घूंसों से पीटा। तमाम घटनाक्रम का विरोध करने पर हवलदार ने महिला को ट्रेन से फेंक देने तक की धमकी दे डाली।

loksabha election banner

आरोपित की पहचान उत्तर पश्चिम जोन में पीसीआर वैन पर तैनात हवलदार सतवीर के रूप में हुई है। पीड़िता की शिकायत पर सब्जी मंडी रेल थाना पुलिस ने हवलदार व युवती के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट व धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

सोमवार को पीड़ित ने महानगर दंडाधिकारी के समक्ष भी बयान दर्ज कराया। 26 वर्षीय पीड़िता अजमेरी गेट इलाके में पति के साथ रहती हैं और नरेला में उनका मायका है। वह 30 सितंबर को ससुराल आने के लिए नरेला स्टेशन पर कुरुक्षेत्र से दिल्ली तक चलने वाली ईएमयू ट्रेन (नंबर 64454) में बैठीं। दोपहर बाद करीब चार बजे ट्रेन जैसे ही होलंबी कलां स्टेशन से आगे बढ़ी, एक शख्स ने बदतमीजी शुरू कर दी।

आरोप है कि वह नशे में था। विरोध करने पर उसने महिला को थप्पड़ जड़ दिए और महिला की शर्ट को खींचकर बटन तोड़ दिए, जिससे अन्य यात्रियों के सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। इस बीच महिला ने विरोध जारी रखा तो उसके साथ सफर कर रही एक युवती ने भी महिला पर लात घूंसे से वार शुरू कर दिए। महिला के पेट और चेहरे पर ज्यादा चोट लगी है। चूंकि, हवलदार वर्दी में नहीं था, इसलिए तत्काल उसकी पहचान नहीं हो सकी।

मूकदर्शक बने यात्री, शिकायत पर रेल थाना पुलिस ने रुकवाई ट्रेन
पीड़िता ने बताया कि चलती ट्रेन में वह मदद के लिए गुहार लगाती रहीं, लेकिन कोई आगे नहीं आया। इसके बाद उन्होंने ट्रेन से ही अपने पिता को घटना की जानकारी दी। उनके पिता ने नरेला रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद सब्जी मंडी रेल थाने को सूचित किया गया। एक एएसआइ ने बादली स्टेशन पर ट्रेन को रुकवाकर पीड़ित महिला व आरोपित से मुलाकात की। इस दौरान आरोपित की पहचान हवलदार सतवीर के रूप में हुई, जबकि युवती वहां से भाग गई। इसके पुलिस आरोपित व पीड़िता को लेकर सब्जी मंडी रेल थाने लेकर पहुंची। बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में रात करीब 11 बजे पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद मामला दर्ज किया गया।

मामला रफा-दफा करने की कोशिश की
पीड़िता बताया जा रहा है कि अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। महिला का आरोप है कि आरोपित पुलिसकर्मी है। इसलिए पहले मामले को रफा-दफा कराने की कोशिश की गई, लेकिन जब वह जिद पर अड़ गईं तो मामला दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.