गाजियाबाद (जेएनएन)। गाजियाबाद में एक महिला ने पीआरवी पर तैनात एक पुलिसकर्मी को सरेराह चप्पलों से पीट दिया। पीआरवी पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने साथी पुलिस वाले को बचाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन नाराज महिला के हाथ से वह उसे छुड़ा नहीं सके।

बताया जा रहा है कि पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मी ने पहले महिला के बेटे को बिना किसी वजह के पीट दिया था। सरेराह बेटे की बिना वजह पिटाई होती देख उसकी मां भी वहां पहुंच गई। उसने पुलिसवाले से बेटे को पीटने की वजह पूछी, लेकिन वह कुछ बता नहीं सका।

इस पर महिला ने गुस्से में चप्पल उतार कर पुलिसकर्मी की पिटाई शुरू कर दी। महिला और उसके बेटे ने पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ सरेराह चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी। पुलिसकर्मी बचने के लिए पीआरवी में बैठने का प्रयास करता रहा। लेकिन दोनों ने उसे खींचकर गाड़ी से बाहर निकाल लिया और फिर धकेल कर सड़क पर भरे पानी व कीचड़ की तरफ धक्का देकर ले गए।

इस दौरान पीआरवी पर दूसरे पुलिसकर्मी ने अपने साथी को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह महिला और उसके बेटे से उसे नहीं छुड़ा पाया। घटना सोमवार दोपहर लोनी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के बाहर हुई है। सरेराह पुलिस वाले की पिटाई होती देख आसपास काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ में ही एक व्यक्ति ने पिटते हुए पुलिसकर्मी की वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दी।

Edited By: Amit Singh