नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस महिलाओं के प्रति संवंदनशील होने के लाख दावे करे, लेकिन हकीकत दावों के ठीक उलट नजर आती है। कल रात छेड़छाड़ पीड़िता जब आरोपी की फोटो तक लेकर पुलिस के पास कार्रवाई के लिए गई तो जवाब मिला, 'मैडम घणीं रात होगी, इब कल आना'। अब छात्रा ने Facebook पर आरोपी की फोटो डालकर न्याय की गुहार लगाई है।

चलती मेट्रो का दरवाजा खोल रहा था धुत पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

DELHI: नौनिहालों की गुमशुदगी में 47% का इजाफा, कटघरे में दिल्ली पुलिस

कल रात तिलकनगर इलाके के अग्रवाल चौक पर रात 8.30 मनचले युवक ने दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी। दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा अपनी शिकायत लेकर तिलकनगर इलाक़े में पहुंची।

'सखी घर से स्कूल तक' से टूट रही दिल्ली में 'मुन्नियों' की चुप्पी

वह आरोपी का फोटो भी अपने मोबाइल फोन में खींचकर लाई थी। यहां दिल्ली पुलिस ने अपनी संवदेनहीनता का परिचय देते हुए उसे घर भेज दिया। छात्रा के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन ने मामूली लिखापढ़ी कर पीड़ित छात्रा को मौके से टरका दिया और सुबह आने के लिए कहा।

फेसबुक पर अपलोड की आरोपी की फोटो, लगाई मदद की गुहार

अब पीड़ित छात्रा ने सोशल मीडिया के जरिये लोगों से मदद की अपील की है। पीड़ित छात्रा ने टालमटोल करने वाले जांच अधिकारी दया कृष्णन की नाकामी का दरकिनार करते हुए आरोपी की फोटो फेसबुक पर अपलोड कर न्याय की गुहार लगाई है।

छात्रा ने आरोपी की फोटो खींचकर पुलिस की दी

दिल्ली पुलिस के नकारेपन का इससे बड़ा सुबूत और क्या हो सकता है कि युवती ने अपने मोबाइल फोन से उस आरोपी युवक की फोटो भी उपलब्ध करवाई। बावजूद इसके कार्रवाई करने के पुलिस ने उस छात्रा को सुबह आने के लिए कह दिया। हालांकि, पुलिस चाहती तो फोटो के आधार पर उस आरोपी युवक को पकड़ सकती थी।

छात्रा को मिला स्वाति मालीवाल का समर्थन

छेड़छाड़ पीड़ित डीयू छात्रा के समर्थन में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी उतर आई हैं। स्वाति मालीवाली आज पीड़ित छात्रा से मुलाकात करेंगी।

जेल से बाहर आते ही एक और युवती से किया दुष्कर्म फिर मार डाला

Posted By: JP Yadav