Move to Jagran APP

कवि कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को कुछ इस अंदाज में दी मित्रता दिवस की शुभकामनाएं, आप भी देखें

एक अगस्त को फ्रेंडशिप डे था इस मौके पर हास्य व्यंग्य के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया इसमें कुमार विश्वास दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को टैग करते हुए कुछ लाइनें पोस्ट की गई साथ ही एक कार्टून भी टैग किया गया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 04:42 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 04:42 PM (IST)
कवि कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को कुछ इस अंदाज में दी मित्रता दिवस की शुभकामनाएं, आप भी देखें
कुमार विश्वास ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को बधाई दी।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। एक समय था जब कवि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के साथ घनिष्ठता के साथ जुड़े हुए थे। फिर समय बदला और वो पार्टी से एकदम अलग हो गए। मगर वो अब भी अपने पुराने साथी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को याद करते रहते हैं। एक अगस्त को फ्रेंडशिप डे था, इस मौके पर हास्य व्यंग्य के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया, इसमें कुमार विश्वास, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को टैग करते हुए कुछ लाइनें पोस्ट की गई, साथ ही एक कार्टून भी टैग किया गया।

loksabha election banner

इस ट्विटर को कुमार विश्वास ने भी रिट्वीट किया और लिखा कि आपको भी हास्य व्यंग्यपूर्वक बधाई। हास्य व्यंग्य के ट्विटर हैंडल से जो ट्वीट किया गया उसमें लिखा है कि

दरअसल ‘जनम लेने की ख्वाहिश में नदी झरने पे चलती है,

कथा किरदार की किरदार के मरने पे चलती है,

हमारे दोस्तों ने ये सबक हमको सिखाया है,

सियासत दोस्ती का सर कलम करने से चलती है..।’

Smiling face with heart-shaped eyes कविराज @DrKumarVishwas को पुराने दोस्तों @msisodia Snake @ArvindKejriwal Snake की और से #HappyFriendshipDay

इससे पहले कुमार विश्वास ने खुद भी कृष्ण और सुदामा की मित्रता की एक तस्वीर पोस्ट की थी और मित्रता का उदाहरण दिया था। इसके बाद उन्होंने अपनी फोटो के साथ एक कविता और पोस्ट की। फिर हास्य व्यंग्य के ट्विटर हैंडल से टैग की गई कविता और कार्टून को रिट्वीट करके मित्रता की बधाई दी। 

इस बधाई का अंदाज कुछ चुटीला था। इसे भी काफी लोगों ने पसंद किया। कार्टून में एक व्यक्ति को आम आदमी की टोपी पहने दिखाया गया था, कार्टून में व्यक्ति ने एक हाथ में किताब ले रखी है और दूसरे हाथ में अपने सिर पर लगी टोपी को पहन रखा है। ये कार्टून अपने आप में काफी रोचक है।

यह भी पढ़ेंः यहां लीजिए रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाले जायकों का स्वाद, शलजम के लड्डू का मजा ही कुछ और है

दूध उबलकर गिरा तो मां की क्रुरता आई सामने, मासूम बच्चों को निर्दयता से पीटा

ये भी पढ़ें- एक दोस्ती ने बदल दी देश की राजनीति की दशा और दिशा, वीडियो में देखिए अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का यादगार साथ

ये भी पढ़ें- Delhi Cyber Crime: बाहरी राज्यों के साइबर ठग अलग-अलग तरीके से राजधानी के लोगों को बना रहे शिकार

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस अब अपने हर जिले में इन खास नेत्रों से भी अपराधियों पर रखेगी नजर, जानिए क्या है ये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.