Move to Jagran APP

कलाकारों का इस्तेमाल सिर्फ प्रचार के लिए नहीं करती भाजपा : तिवारी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कलाकारों या समाजसेवा के अन्य क्षेत्र से जुड़े पार्टी समर्थकों का इस्तेमाल सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए नहीं करती है। विगत दिल्ली नगर निगम चुनाव में सूफी गायक हंसराज हंस और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने जमकर पसीना बहाया था। पार्टी ने उनकी काबिलियत का इस्तेमाल सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए न करके संसद में अपने क्षेत्र की जनता का आवज बुलंद करने का मौका दिया है। आने वाले दिनों में भी पार्टी उत्सुक कलाकारों को राजनीति के जरिए समाजसेवा का अवसर देगी। यह कहना था उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का। वो रविवार को अपने आवास पर भाजपा प्रचारक व लोक गायिका सपना चौधरी के साथ आयोजित चाय-लस्सी पर चर्चा कार्यक्रम में पत्रकारों से मुखातिब थे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 May 2019 10:03 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 06:24 AM (IST)
कलाकारों का इस्तेमाल सिर्फ प्रचार 
के लिए नहीं करती भाजपा : तिवारी
कलाकारों का इस्तेमाल सिर्फ प्रचार के लिए नहीं करती भाजपा : तिवारी

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कलाकारों या समाजसेवा के अन्य क्षेत्र से जुड़े पार्टी समर्थकों का इस्तेमाल सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए नहीं करती है। दिल्ली नगर निगमों के चुनाव में सूफी गायक हंसराज हंस और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने जमकर पसीना बहाया था। पार्टी ने उनकी काबिलियत का इस्तेमाल सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए न करके संसद में अपने क्षेत्र की जनता की आवाज बुलंद करने का मौका दिया है। आने वाले दिनों में भी पार्टी उत्सुक कलाकारों को राजनीति के जरिये समाजसेवा का अवसर देगी। यह कहना था उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का। वो रविवार को अपने आवास पर भाजपा प्रचारक व लोक गायिका सपना चौधरी के साथ आयोजित 'चाय-लस्सी पर चर्चा' कार्यक्रम में पत्रकारों से मुखातिब थे।

loksabha election banner

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव के प्रचार में दिल्ली की जनता के बीच भाजपा की आवाज बनकर पहुंचने वालीं लोक गायिका का सम्मान भी इसी कड़ी का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद अब अगला पड़ाव दिल्ली विधानसभा चुनाव है। लोकसभा चुनाव में दिल्ली की जनता ने भाजपा पर जैसा भरोसा जताया है वैसा ही समर्थन विधानसभा चुनाव में भी मिले इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी का लक्ष्य विधानसभा चुनाव में साठ से ज्यादा सीटों पर कमल खिलाना है।

लोक गायिका सपना चौधरी ने भी कहा कि भाजपा उनके लिए परिवार और राष्ट्र की तरह है। जहां उन्हें स्वतंत्र रूप से अपनी बात रखने और जनता तक पहुंचने का अवसर मिलता है। आने वाले दिनों में इस परिवार में उनकी क्या भूमिका रहेगी यह पार्टी तय करेगी। उन्होंने कहा कि कलाकार या राजनेता की किस्मत का सितारा जनता के प्यार से ही बुलंद रहता है। इस चुनाव में लोगों के बीच जाने का अवसर मिला और बहुत कुछ सीखने को मिला। इस दौरान दिल्ली के कई क्षेत्रों की मूलभूत समस्याओं और मौजूदा प्रदेश सरकार के रवैये से अवगत हुई हूं, जिसे विधानसभा चुनाव में भी आम जनता के बीच लेकर जाऊंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.