नई दिल्ली। शादी के आठ साल बाद भी महिला को बच्चा नहीं हुआ तो वह एक ठेकेदार के करीब आ गई। बच्चे के लालच में महिला ने ठेकेदार से जिस्मानी संबंध बनाने लगी। कुछ समय बाद महिला ने जिस्मानी जरूरत के लिए ठेकेदार से संबंध बनाना जारी रखा।

होटल में प्रेमी संग सोई थी शादीशुदा प्रेमिका, सुबह पंखे से लटका प्रेमी

एक दिन महिला के ससुर ने देख लिया तो ठेकेदार ने उसकी हत्या कर दी। पूरा मामला पश्चिमी दिल्ली के निहाल विहार का है। पुलिस ने ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

ठेकेदार को घर पर बुलाती थी महिला

पुलिस ने जांच में पाया है कि शुरुआत में बच्चे की चाहत में ठेकेदार से जिस्मानी संबंध बनाने वाली महिला भोग-विलास में लिप्त हो गई। बताया तो यह भी जा रहा है कि बाद में महिला अपने पति की अनुपस्थिति में खुद ही ठेकेदार को बुलाने लगी।

बहू को अवैध संबंध बनाते हुए देख लिया था ससुर ने

ठेकेदार पति के काम पर जाते ही घर पर आ जाता था। एक दिन ससुर ने बहू व ठेकेदार की हरकत देख ली। इसके बाद दोनों सतर्क रहने लगे, लेकिन अवैध संबंध में बाधा बनते देखकर हत्या का मन बना लिया।

पुलिस को जानकारी मिली कि आठ साल शादी होने के बावजूद महिला का कोई बच्चा नहीं है, जिसकी वजह से उसकी पत्नी ठेकेदार के काफी नजदीक आ गई। ठेकेदार अक्सर पति के नहीं रहने पर उसके घर पर आता है। पुलिस ने ठेकेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप