नई दिल्ली (जेएनएन)। कपिल शर्मा के कॉमिडी शो में नर्सों को कथित तौर पर अपमानजनक तरीके से पेश किए जाने को लेकर नर्सों ने जंतर मंतर पर धरना-प्रदर्शन किया। नर्सों ने कपिल शर्मा से माफी मांगने की मांग की।

कॉमेडी किंग के खिलाफ दिल्ली में दर्ज हुई FIR, सिद्धू पर भी आंच

कामेडी शो में कपिल शर्मा द्वारा नर्सो का मजाक उड़ाए जाने पर दिल्ली की नर्से नाराज हो गई हैं। इस बाबत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अरुण जेटली, नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा सोनी चैनल को भी खत भेजा गया है।

नर्सो ने कहा कि उन्हें कपिल शर्मा के शो में अश्लीलता के साथ पेश किया जाता है। नसरें ने इस मामले में कपिल से माफी की मांग की है। साथ ही उसके कार्यक्रमों के बहिष्कार की घोषणा की है।

फेडरेशन का कहना है कि कपिल न केवल माफी मांगें, बल्कि संबंधित सभी एपिसोड को इंटरनेट से हटाएं और आने वाले समय में नर्सों का इस तरह से मजाक बनाना बंद करें। फेडरेशन के महासचिव जी. के. खुराना ने कहा कि इस मामले में हमारी एक बैठक हुई, जिसमें कपिल द्वारा नर्सों के लिए की गई अपमानजनक टिप्पणी और उनके चरित्र को गलत तरीके से पेश किए जाने पर विचार किया गया।

उन्होंने कहा कि नर्सिंग एक परोपकारी पेशा है और यह कोई मनोरंजन का साधन या मजाक का विषय नहीं है। हर पेशा नोबल होता है। हम यह जानते हैं कि हंसना बहुत अच्छी चीज है और हम सबके लिए जरूरी है, लेकिन इसकी भी एक सीमा होती है और किसी को इसका उल्लंघन नहीं करना चाहिए।

पीएम मोदी को भी भेजी शिकायत

फेडरेशन ने इस मामले में पीएम नरेंद्र मोदी, सूचना मंत्री अरुण जेटली, सोनी टीवी, नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा को लिखित में शिकायत भेजी है।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस