नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। अशोक विहार थाना पुलिस ने गुलेल गैंग के शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान जेजे कालोनी इंद्रपुरी निवासी कुशाल के रूप में हुई है। आरोपित के पास से चोरी के दस लाख रुपये बरामद किए गए हैं। आरोपित पहले भी कई मामलों में शामिल रहा है और गुलेल से पार्किंग व रोड़ पर खड़ी गाडियों के शीशे तोड़कर चोरी करता था। पुलिस के अनुसार आरोपित की गिरफ्तारी से तीन मामलों को हल कर लिया गया है।

शीशा तोड़कर बैग चोरी करने का मामला हुआ था दर्ज

पुलिस उपायुक्त ऊषा रंगनानी के अनुसार पीड़ित ने सोमवार को अशोक विहार थाने में गाड़ी से शीशा तोड़कर बैग चोरी करने का मामला दर्ज करवाया था। शिकायतकर्ता ने बताया था कि वह वजीरपुर में अपनी डस्टर कार पार्क कर कंपनी में काम करने गए थे। जब वह लौटे तो गाडी का शीशा टूटा हुआ था व उसमें से बैग गायब था। बैग में पैसे व कई जरूरी कागजात थे।

पुलिस को देख भागने लगा था आरोपित

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि क्षेत्र में ऐसी पहले भी कई वारदात हो चुकी हैं। मामले में पुलिस आरोपित की तलाश कर ही रही थी कि तभी थाने के कांस्टेबल मुकेश ने एक व्यक्ति को काले रंग के बैग को ले जाते देखा। जब पुलिस ने उसको रुकने के लिए बोला, तो वह मौका से भागने लगा। इसके बाद मुकेश ने उसे दबोच लिया।

पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि वह कई महीनों से गुलेल से गाड़ियों के शीशे तोड़कर चोरी करता था। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके घर से दस लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। उसने ढाई लाख अपनी बहन के खाते में भी जमा करवा रखे थे। फिलहाल पुलिस ने खाता फ्रीज करवा दिया है।

Edited By: Prateek Kumar