Move to Jagran APP

Delhi Murder: युवक की पीट-पीटकर हत्या, गली में मिला शव; 15 दिन पहले हुई थी मां की मौत

Delhi Crime News पश्चिमी दिल्ली के रणहौला थाना क्षेत्र में दीपक नामक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह घर से चंद कदमों की दूरी पर दीपक का शव गली में पड़ा हुआ मिला।

By Gautam Kumar MishraEdited By: GeetarjunPublished: Wed, 01 Feb 2023 10:51 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 10:51 PM (IST)
Delhi Murder: युवक की पीट-पीटकर हत्या, गली में मिला शव; 15 दिन पहले हुई थी मां की मौत
युवक की पीट-पीटकर हत्या, गली में मिला शव; 15 दिन पहले हुई थी मां की मौत

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पश्चिमी दिल्ली के रणहौला थाना क्षेत्र में दीपक नामक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह घर से चंद कदमों की दूरी पर दीपक का शव गली में पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने बुधवार को डीडीयू अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद युवक का शव परिवार के हवाले कर दिया है।

loksabha election banner

इस मामले में पुलिस ने दो लड़कों को हिरासत में लिया है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपितों ने कहासुनी हो जाने के बाद दीपक की पीट-पीटकर हत्या की है। मामले की जांच फिलहाल जारी है।

पुलिस के मुताबिक दीपक अपने परिवार के साथ जय विहार में रहते थे। परिवार में दो बड़े भाई सौरव(27) और चिंटू(25) हैं। 15 दिन पूर्व ही दीपक की मां दुर्गा देवी की बीमारी के बाद मौत हुई थी। दीपक फिलहाल बेरोजगार थे।

पीड़ित पक्ष का कहना है कि सोमवार को दीपक के पड़ोस से एक बारात जानी थी। बुलावा न होने के बाद भी इनके दोस्त जबरन दीपक को बारात में अपने साथ डाबड़ी ले गए। इसके बाद वह रात को घर नहीं लौटे। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे दीपक के एक दोस्त की मां ने उसके अचेत अवस्था में गली में पड़े होने की खबर दी।

परिवार फौरन वहां पहुंचा, लेकिन तब तक इनकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेज दिया गया। दीपक के दोस्तों से पूछताछ के बाद पुलिस ने दो लड़कों को हिरासत में लिया है।

फिलहाल किस बात पर दीपक का आरोपितों से झगड़ा हुआ था, यह पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ जारी है।फिलहाल बस इतना ही पता चला है कि तू-तू-मैं-मैं के चक्कर में दीपक को पीटा गया। पुलिस दोनों लड़कों के अलावा दीपक के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.