Move to Jagran APP

दिल्ली के मौरिस नगर में युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार

पुलिस का कहना कि सुहैल का दो दिन पहले राहुल से झगड़ा हुआ था। उसने सुहैल की पिटाई कर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया। राहुल अपने परिजनों के साथ सेंट स्टीफंस अस्पताल के पीछे शहीदी पार्क बगीची लेन में रहता था।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 03:40 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 03:40 PM (IST)
दिल्ली के मौरिस नगर में युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपित गिरफ्तार
सुहैल उर्फ भोला को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली, जगरण संवाददाता। मौरिस नगर में मंगलवार शाम एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मरने वाले का नाम राहुल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सब्जीमंडी मोर्चरी में रखवा दिया है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर घटना के चंद घंटे के अंदर आरोपित सुहैल उर्फ भोला को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

पुलिस का कहना कि सुहैल का दो दिन पहले राहुल से झगड़ा हुआ था। उसने सुहैल की पिटाई कर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक राहुल अपने परिजनों के साथ सेंट स्टीफंस अस्पताल के पीछे शहीदी पार्क बगीची लेन में रहता था। परिवार में माता-पिता के अलावा दो बहन और एक भाई है।

राहुल कमला मार्केट में ठेला लगाने वाले एक व्यक्ति के साथ काम करता था। मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे वह किसी काम से मौरिस नगर आया था। तभी सुहैल ने पीछे से अचानक उसपर चाकू से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। पुलिस ने उपचार के लिए राहुल को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौरस नगर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुहैल को गिरफ्तार कर लिया। वह न्यू चंद्रावल नगर में रहता है। समाप्त-राकेश

घर में चोरी करने वाले दो नाबालिग पकड़े

वहीं, संगम विहार थाना पुलिस ने घर में घुसकर आभूषण चोरी करने के मामले में दो नाबालिग चोरों को पकड़ा है। आरोपितों के पास से सोने का हार, झुमके और कान की बालियां समेत कई आभूषण बरामद किए गए हैं।

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 23 मार्च को संगम विहार थाना क्षेत्र में आभूषण चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आरोपितों ने दिन के समय घर का ताला तोड़कर आभूषण चोरी कर लिए थे। जांच में जुटी पुलिस टीम को 28 मार्च को सूचना मिली कि एक किशोर कुछ दिनों से लगातार पार्टी कर रहा है। टीम ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए उसे पकड़ा और उसी की निशानदेही पर उसके दूसरे नाबालिग साथी को भी पकड़ लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.