Move to Jagran APP

दिल्‍ली के केएन काटजू मार्ग इलाके में गला रेत कर युवक की हत्या, नहर में मिला शव

केएन काटजू मार्ग इलाके में युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। युवक का शव नहर में बरामद किया गया है। घटना को लेकर पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन मृतक की अब तक पहचान नहीं हो सकी है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 07:39 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 07:39 PM (IST)
दिल्‍ली के केएन काटजू मार्ग इलाके में गला रेत कर युवक की हत्या, नहर में मिला शव
मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

नई दिल्ली, संजय सलिल। केएन काटजू मार्ग इलाके में युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। युवक का शव नहर में बरामद किया गया है। घटना को लेकर पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन मृतक की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस को आशंका है कि युवक की हत्या कहीं और करने के बाद शव को नहर में फेंक दिया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार सात जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि हैदरपुर नहर में मृत व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को नहर से बाहर निकाला और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। युवक की उम्र करीब 25 साल की थी।

तलाशी के दौरान पुलिस को उसके पास से ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और आसपास के थानों से हाल के दिनों में गुमशुदा लोगों की जानकारी जुटानी शुरू कर दी।

बताया जाता है कि शुक्रवार तक जब मृतक की पहचान नहीं हो सकी तो पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट से पता चला कि युवक की गला रेत कर हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस ने हत्या की धारा में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस को आशंका है कि हत्या के बाद शव को नहर में फेंका गया है, जो बहते हुए हैदरपुर के पास पहुंच गया। बहरहाल, पुलिस उसकी शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी है। पुलिस मौके के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे आदि को भी खंगाल रही है ताकि वारदात की गुत्थी को सुलझाया जा सके।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.