Move to Jagran APP

फरीदाबाद में चाकू से गोदकर पत्रकार के बेटे की हत्या, वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार Faridabad News

फरीदाबाद में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 06:54 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 09:58 PM (IST)
फरीदाबाद में चाकू से गोदकर पत्रकार के बेटे की हत्या, वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार Faridabad News
फरीदाबाद में चाकू से गोदकर पत्रकार के बेटे की हत्या, वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार Faridabad News

फरीदाबाद, जेएनएन। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सेक्टर-3 का है जहां पर एक पत्रकार के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात सेक्टर-3 स्थित टैगोर स्कूल के सामने हुई। मृतक का नाम विनय शर्मा बताया जा रहा है।

loksabha election banner

भूदत्त कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय विनय की हत्या हमलावरों ने घात लगाकर योजनाबद्ध तरीके से की। जिस तरह वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे साफ है कि हमलावर हत्या का इरादा करके आए थे। आशंका व्यक्त की जा रही है कि वे काफी समय से वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। कहीं घात लगाकर बैठे बदमाश युवकों ने शुक्रवार को जब विनय को स्कूटी पर अकेले जाते देखा तो उसका पीछा किया। मौका देखकर सेक्टर-3 टैगोर स्कूल के पास विनय को घेर लिया और चाकुओं से ताबड़तोड़ वार किए, ताकि विनय बच ना पाए।

पुलिस ने विनय के पिता संजय शर्मा की शिकायत पर भीकम कॉलोनी निवासी अनिकेत नागर, दीपक ठाकुर, हर्ष ठाकुर, शेखर नागर, सुंदर नागर और बूचा नागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। संजय शर्मा के अनुसार उनके बेटे ने पहले भी ऐसी शिकायतें की थी कि आरोपित उसे धमकाते रहते हैं, पर उसने पड़ोस का मामला और बात न बिगड़े इसीलिए बेटे को ही समझा बुझा कर शांत कर दिया था।

उन्होंने कहा कि एक आध बार थाने में भी शिकायत की, पर दोनों पक्षों को पुलिस ने सामाजिक तौर पर समझा दिया था, उसे नहीं पता था कि आरोपित इस कदर रंजिश पाले हुए होंगे और उसके बेटे की हत्या ही कर देंगे। हत्या का मंजर देखकर सहम गए स्कूल के बच्चे हत्या की वारदात टैगोर स्कूल के सामने अंजाम दी गई। उसी वक्त टैगोर स्कूल की छुट्टी हुई थी। बच्चों ने जब मंजर देखा तो वे बुरी तरह सहम गए। बच्चों ने यह बात अपने घरों में जाकर बताई तो परिजन भी घबरा गए।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.