Move to Jagran APP

रजोकरी इलाके में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, घर में पसरा मातम

एनएच-8 से रजोकरी को जोड़ने वाले संपर्क मार्ग पर जहां सड़क क्षतिग्रस्त हैं वहां उनकी स्कूटी असंतुलित होकर गिर गई। इससे युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 07:26 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 07:31 PM (IST)
रजोकरी इलाके में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, घर में पसरा मातम
रजोकरी इलाके में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, घर में पसरा मातम

नई दिल्ली [गौरव बाजपेई ]। महरौली थाना क्षेत्र के रजोकरी इलाके में मंगलवार शाम को बाइक सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। युवक उद्योग विहार में अपने कार्यालय से रजोकरी स्थित अपने घर वापस आ रहा था। इस दौरान बारिश और क्षतिग्रस्त सड़क से युवक की बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इससे युवक पास के फुटपाथ पर गिर गया। स्थानीय लोगों ने युवक को तुरंत उठा कर नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

ऑफिस से लौट रहा था घर

जानकारी के अनुसार कपिल यादव (29) अपने दो मासूम बच्चों के साथ रजोकरी के पुरानी चौपाल स्थित किराए के घर में रहते थे। वह मंगलवार शाम को अपने उद्योग विहार कार्यालय से वापस घर आ रहे थे। इस दौरान एनएच-8 से रजोकरी को जोड़ने वाले संपर्क मार्ग पर जहां सड़क क्षतिग्रस्त हैं वहां उनकी स्कूटी असंतुलित होकर गिर गई।

स्‍कूटी से गिरने के दौरान सिर में लगी चोट

स्कूटी गिरने पर वह सड़क के किनारे बने फुटपाथ पर गिर गए और उनके सिर पर चोट लग गई। युवक को गिरते देख आस-पास के राहगीरों ने उसे नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कपिल के घर में उनकी मां पत्नी और दो बच्चे हैं वह अपने घर के अकेले कमाने वाले थे। घटना के बाद से घर में मातम पसरा हुआ है।

पुलिसकर्मी से मारपीट

इधर, शाहबाद डेरी थाना क्षेत्र में शराब पी रहे चार से पांच युवकों को मना करना एक पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया। नशे में धुत उनमें से एक युवक ने पुलिसकर्मी से मारपीट की और उससे सर्विस रिवाल्वर छीनने की कोशिश की। पुलिसकर्मी ने वहां से भाग कर किसी तरीके से अपनी जान बचाई। इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपित ललित पासवान को पकड़ लिया है। बाकी साथियों की तलाश की जा रही है।

शाहबाद डेरी थाने में तैनात कांस्टेबल कालीचरण जेजे कॉलोनी में गश्त कर रहे थे। तभी उन्होंने पंच मंदिर के पास चार से पांच युवकों को खुलेआम शराब पीते देखा। उन्हें सभी युवक संदिग्ध दिखाई दिए। लिहाजा उन्होंने साथी कांस्टेबल योगेश को भी बुला लिया। पुलिस को देखते ही ललित को छोड़कर बाकी सभी युवक भाग गए। नशे में धुत ललित ने कालीचरण के साथ मारपीट शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.