Move to Jagran APP

'किस-किसको प्यार करूं' का कपिल शर्मा बनने चला था यूपी का छोरा, कर बैठा ऐसी चूक

फिल्म का नायक एक-एक कर चार शादियां करता हैं और चारों पत्नियों से साथ एक ही कैंपस के चार फ्लैटों में रहता है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 05 Jul 2017 01:31 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jul 2017 07:16 PM (IST)
'किस-किसको प्यार करूं' का कपिल शर्मा बनने चला था यूपी का छोरा, कर बैठा ऐसी चूक
'किस-किसको प्यार करूं' का कपिल शर्मा बनने चला था यूपी का छोरा, कर बैठा ऐसी चूक

गाजियाबाद (जेएनएन)। स्टैंडअप कमेडियन और टेलीविजन स्टार कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' सबको याद होगी। इस फिल्म का नायक एक-एक कर चार शादियां करता हैं और चारों पत्नियों से साथ एक ही कैंपस के चार फ्लैटों में रहता है। हालांकि, फिल्म में आखिर में नायक को पोल खुल जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ यूपी के गाजियाबाद जिले में।

loksabha election banner

यहां पर पहले ही दो महिलाओं से शादी कर चुके युवक ने खुद को अविवाहित बताते हुए एक और युवती से तीसरी शादी रचा ली। जब बाद में परिजनों इसकी जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। तीसरी पत्नी के दादा ने बहुविवाह का विरोध करते हुए युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि मलिक नगर कॉलोनी निवासी फरहीन के पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। एक साल पहले फरहीन के दादा ने मेरठ के लालकुर्ती निवासी एक युवक के साथ उसका रिश्ता तय किया। उस वक्त युवक ने खुद को अविवाहित बताया था। रिश्ता तय करने के एक माह बाद फरहीन की शादी युवक के साथ कर दी गई।

शादी के बाद युवक ने फरहीन को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पिछले दिनों आरोपी ने मारपीट कर फरहीन को घर निकाल दिया। इसके बाद पीड़िता मुरादनगर में अपने दादा के पास आ गई। दादा ने आरोपी युवक के पास फोन कर इस संबंध में पूछताछ की।

आरोपी ने फोन पर ही दादा के साथ अभद्रता और गालीगलौज कर दी। इसके बाद आरोपी युवक फरहीन को लेने नहीं आया। एक हफ्ते पहले दादा अपनी पोती को लेकर आरोपी युवक के घर पहुंचे और दोनों का समझौता कराया।

जब वह पोती को युवक के पास छोड़कर घर लौट रहे थे, तभी एक पड़ोसी ने दादा के सामने पूर्व में हुई युवक की दो शादियों का पोल खोल दी।

इसके बाद दादा ने अन्य लोगों से गहन पूछताछ की तो पता चला कि युवक दोनों पत्नियों को मेरठ में ही दो अलग-अलग मकानों में रखता है और इसकी भनक वह तीसरी पत्नी को नहीं लगने देता।

इसके बाद दादा फरहीन को अपने साथ लेकर मुरादनगर आ गए। मंगलवार को दादा ने बहुविवाह का विरोध करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी। इस बारे में थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.