नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मोहब्बत के चक्कर में लोग न जाने क्या-क्या करते हैं, लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में तो एक युवक चोर बन गया। जी हां, दिल्ली में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका को सैर करान के लिए स्कूटी चोरी कर ली, लेकिन बाद में वह पकड़ा गया। दरअसल, प्रेमिका को सैर कराने के लिए स्कूटी चोरी करने वाले बदमाश को दरियागंज थाना पुलिस ने पकड़ा है।

इसको लेकर डीसीपी मंदीप सिंह रंधावा ने बताया कि एसआइ सोनल राज को सूचना मिली कि एक बदमाश चोरी की स्कूटी बेचने राजघाट डिपो के पास आने वाला है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने बदमाश को चोरी की स्कूटी के साथ पकड़ लिया।

पूछताछ में उसकी पहचान तुर्कमान गेट के रहने वाले मो. कामिल के रूप में हुई। उसे बताया कि वह चांदनी महल थाने का घोषित बदमाश है। प्रेमिका को घुमाने ले जाने के लिए पैसे का इंतजाम करने के लिए उसने स्कूटी दरियागंज से चुराई थी।

बता दें कि जुलाई महीने भी दिल्ली से सटे यूपी के इंदिरापुरम में गर्लफ्रेंड के लिए स्कूटी चुराने वाले युवक को इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो युवक ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए स्कूटी चुराई थी। 

युवक ने पूछताछ में पुलिस को जानकारी दी थी कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए इंदिरापुरम के कौशांबी स्थित ईडीएम मॉल से यह स्कूटी चुराई थी। स्कूटी मालिक की शिकायत पर पुलिस ने तलाशी के दौरान स्कूटी पर घूम रहे युवक को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ लिया। आरोपित युवकी की पहचान अमन के रूप में हुई थी। 

वहीं, युवक का कहना था कि वह चोर नहीं है, बल्कि उसने पहली बार अपनी प्रेमिका का दिल रखने के लिए चोरी की थी। 

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस