Move to Jagran APP

दिल्ली के होलंबी कला में युवक की बेरहमी से हत्या, परिजनों ने रोड पर लगाया जाम

सूचना मिलने पर पुलिस पहले हत्या के प्रयास धारा में एफआइआर दर्ज की थी। लेकिन अब मौत के बाद एफआइआर में हत्या की धारा भी जोड़ दी जाएगी। बहरहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में करवा रही है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 02:33 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 02:33 PM (IST)
दिल्ली के होलंबी कला में युवक की बेरहमी से हत्या, परिजनों ने रोड पर लगाया जाम
गुस्साये लोग सड़क कर रहे हैं जाम

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बाहरी दिल्ली में होली की शाम होलंबी कला में बदमाशों ने एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। इस बाबत नरेला औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। वारदात के पीछे आपसी रंजिश को कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने दो -तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है। वहीं घटना से गुस्साये मृतक के स्वजन व इलाके के लोगों ने होलंबी रेलवे फाटक पर जाम लगा दिया है। लोग अभी भी वहां मौजूद हैं। जाम की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए हैं और लोगों को कार्रवाई करने का भरोसा देकर जाम हटवाने का प्रयास कर रहे हैं।

prime article banner

जानकारी के अनुसार, 23 वर्षीय बंटी परिवार के साथ होलंबी कलां मेट्रो विहार फेज दो स्थित ए- ब्लाक में रहते थे। वह कनाट प्लेस स्थित एक रेस्तरां में साफ सफाई का काम करते थे। उनके भाई राहुल के अनुसार सोमवार की शाम सवा छह बजे बंटी घर से कुछ दूर पानी भरने के लिए गए थे। वापस लौटते समय कुछ युवकाें ने उनके साथ मारपीट की। बंटी ने घर आकर यह जानकारी दी गई और दोबारा वापस चले गए।

इसके बाद वह (राहुल) भी पीछे पीछे गए तो देखा कि ए ब्लाक की गली में मेट्रो विहार के सल्लूउद्दीन, क्यूमउद्दीन, अमित मौजूद थे और उनके भाई बंटी को पीट रहे थे। इसी दौरान सल्लूउद्दीन ने बंटी को पकड़ लिया और क्यमुद्दीन ने उन्हें चाकू घाेंप दी। जिससे बंटी गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देेकर सभी हमलावर मौके से भाग गए। इसके बाद राहुल ने घायल बंटी को आटो से पूंठखुर्द स्थित नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की सूचना पुलिस को दी।

जहां इलाज के दौरान बंटी की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहले हत्या के प्रयास धारा में एफआइआर दर्ज की थी। लेकिन अब मौत के बाद एफआइआर में हत्या की धारा भी जोड़ दी जाएगी। बहरहाल, पुलिस शव का पोस्टमार्टम रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में करवा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.